ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyScorpio Weekly Horoscope Vrishchik Saptahik Rashifal 3 March9 March 2024 future predictions

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : इन 7 दिनों में होंगे साजिश के शिकार, खुलेंगे कई रहस्य

Scorpio Horoscope today vrishchik Rashi ka Rashifal Today: राशि चक्र की यह आठवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृश्चिक मानी जाती है।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : इन 7 दिनों में होंगे साजिश के शिकार, खुलेंगे कई रहस्य
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 03 Mar 2024 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

Scorpio Weekly Horoscope, वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (3 मार्च-9 मार्च, 2024): वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह आश्चर्यों का खजाना है। वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह भावनाओं और अवसरों से भरा रहेगा। इस हफ्ते कई रहस्य आपके पक्ष में खुलेंगे, खासकर आपके पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में। सितारे वित्तीय लाभ का संकेत दे रहे हैं, लेकिन फिजूलखर्च के प्रति सावधान रहें। रोमांटिक रिश्ते को सावधानीपूर्वक संभालने की आवश्यकता होगी।

लव लाइफ: इस सप्ताह रोमांटिक उलझनें आपकी पसंदीदा थ्रिलर मूवी से अधिक तीव्र महसूस हो सकती हैं। सिंगल स्कॉर्पियोस को ऐसे कनेक्शन का सामना करना पड़ सकता है, जो पूर्व जीवन का लग सकता है। जो लोग रिश्तों में हैं, उनके लिए यह संबंधों को गहरा करने का दौर है, हालाँकि यह रास्ता कुछ नाटकीय दृश्यों से भरा हो सकता है।

करियर राशिफल: करियर के क्षेत्र में वृश्चिक राशि वाले इस सप्ताह गुप्त एजेंटों की तरह हैं, जो रहस्यों को उजागर करने और सफलता के लिए उनका लाभ उठाने के लिए तैयार हैं। आपका स्ट्रैटेजिक दिमाग आपको अप्रत्याशित खोज की ओर ले जाएगा, जो नए अवसरों या प्रमोशन के द्वार खोलेगा। हालाँकि, कार्यस्थल की साजिश से सावधान रहें। हर कोई आपकी उपलब्धियों की तारीफ करने के लिए तैयार नहीं है और कुछ लोग आपकी अपेक्षा से अधिक गंदा गेम खेल सकते हैं।

धन राशिफल: आर्थिक रूप से वृश्चिक राशि के जातक इस सप्ताह मुश्किल स्थिति में हैं। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है; बोनस, निवेश का फल, या यहां तक कि भाग्यशाली ब्रेक के बारे में सोचें। दूसरी ओर, उन रहस्यों पर फिजूलखर्ची करने का प्रलोभन है, जिन्हें अनसुलझा छोड़ देना ही बेहतर है। अपने बजट को बैलेंस करने के लिए रस्सी पर चलने वाले जैसी स्किल की आवश्यकता होती है। एक अच्छी रणनीति यह है कि खर्च करने से पहले बजट को जांचें, मूल्यांकन करें, फिर निर्णय लें।

हेल्थ राशिफल: स्वास्थ्य के मोर्चे पर, वृश्चिक राशि वालों को अपनी ऊर्जा का स्तर चंद्रमा की कलाओं की तरह बढ़ता और घटता हुआ महसूस हो सकता है। दर्द आपके शरीर का यह कहने का तरीका हो सकता है कि अब आराम करने और सुनने का समय है। अच्छी नींद की शक्ति को कम मत समझें, जो आपको संतुलन और कल्याण की दिशा में मार्गदर्शन करने वाले भविष्यसूचक सपने भी ला सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें