ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyScorpio Weekly Horoscope Vrishchik Saptahik Rashifal 25 February2 March 2024 future predictions

वृश्चिक राशिफल साप्ताहिक: 7 दिनों तक खूब होगा धन-लाभ, दुश्मनों पर पड़ेंगे भारी

Scorpio Horoscope today vrishchik Rashi ka Rashifal Today: राशि चक्र की यह आठवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृश्चिक मानी जाती है।

वृश्चिक राशिफल साप्ताहिक: 7 दिनों तक खूब होगा धन-लाभ, दुश्मनों पर पड़ेंगे भारी
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 25 Feb 2024 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

Scorpio Weekly Horoscope, वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (25 फरवरी-2 मार्च, 2024): वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्ताह बदलाव को अपनाने का है। आप खुद को पिछले डीसीजन या दिशा में बदलाव पर विचार करते हुए पा सकते हैं। चिंता मत करें, जांच-परख की ये अवधि आपके विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ेगा, अवसर मिलने लगेंगे, उनसे दूर न जाएँ। चाहे वे खुद को प्रेम रुचि, करियर में उन्नति या मौद्रिक लाभ के रूप में प्रस्तुत करें, हाथ आए मौके जाने न दें।

लव लाइफ: सितारे आपके पक्ष में हैं और रोमांस के खिलने की उम्मीद है। एक संभावित साथी आपकी करीब ही हो सकता है। अपना दिल और दिमाग खोलें, लेकिन अपने इंट्यूशन पर भरोसा करना याद रखें। आप रोमांटिक बातचीत कर सकते हैं, जो आपके रिश्ते को एक नए लेवल पर ले जा सकती है। अगर आप कमिटेड रिश्ते में हैं, तो आप एक साथ किसी एक्टिविटी या फन गेम में शामिल होकर पुरानी चिंगारी को फिर से जगा सकते हैं।

करियर राशिफल: आप अपने करियर में काफी हार्ड वर्क कर रहे हैं। अब समय आ गया है कि आप सीधे तौर पर आगे बढ़ें। इस सप्ताह आपकी ऊर्जा और रचनात्मकता में वृद्धि होगी और आप संभावित रूप से अपने सबसे डरावने विरोधियों पर भी भारी पड़ सकते हैं। हालाँकि,ध्यान रखें कि किसी भी मौके को नजरअंदाज न करें। सपोर्ट करें और अपनी टीम की ताकत का इस्तेमाल करें। ब्रह्मांड आपसे अपनी ताकत, प्रेरणा और स्किल्स को उस महत्वाकांक्षा की ओर ले जाने का आग्रह कर रहा है, जो पहले केवल एक सपना था।

धन राशिफल: इस सप्ताह धन लाभ आपके दरवाजे पर दस्तक दे सकता है। चाहे वह आकर्षक निवेश हो या अप्रत्याशित लाभ, समृद्धि आपके कार्ड पर है। हालाँकि, लाभ निश्चित रूप से आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा और आपको मौज-मस्ती करने की सुविधा देगा, बचत करना और बुद्धिमानी से निवेश करना याद रखें। उदारता तारीफ के काबिल है लेकिन इसकी अति करना आपको बाद में मुश्किल में डाल सकता है। इसलिए कुछ वित्तीय सावधानी बरतें।

सेहत: परिवर्तन की उथल-पुथल परेशान करने वाली लग सकती है। याद रखें, आपका स्वास्थ्य ही आपकी प्राथमिकता है। चाहे वह सैर करना हो, पौष्टिक भोजन का आनंद लेना हो, या रात को भरपूर नींद लेना हो, अपने शरीर की जरूरतों पर ध्यान दें। शारीरिक गतिविधियाँ काम से संबंधित तनाव के लिए अच्छा उपाय हो सकती हैं। नियमित व्यायाम और संतुलित आहार लेने से आपका उत्साह बढ़ सकता है और आपको अपने रास्ते में आने वाली हर चुनौती के लिए तैयार महसूस करने में मदद मिल सकती है। नई शुरुआत के जादू पर भरोसा रखें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें