Hindi Newsधर्म न्यूज़Scorpio weekly Horoscope vrishchik saptahik Rashifal 21-27 april 2024 future predictions bhavishyafal

21-27 April,वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : लव, करियर, प्रेम और स्वास्थ्य सबकुछ रहेगा बढ़िया, 7 दिनों तक रहेंगे टेंशन-फ्री

Scorpio Weekly Horoscope Vrishchik Rashi ka Saptahik Rashifal: राशि चक्र की यह आठवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृश्चिक मानी जाती है।

Arti Tripathi लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 21 April 2024 03:41 PM
हमें फॉलो करें

Scorpio Weekly Horoscope, वृश्चिक राशिफल 21-27 अप्रैल 2024 : यह सप्ताह चुनौतियां और अवसर दोनों लेकर आएगा। नई रणनीति के साथ मुश्किलों का सामना का सामना करने के लिए तैयार रहें। इस वीक फैमिली और फ्रेंड्स का सपोर्ट मिलेगा। जिनकी मदद से कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। करियर ग्रोथ के चांसेस बढ़ेंगे। चैलेंजिंग टास्क को हैंडल करने के लिए कॉन्फिडेंट नजर आएंगे। आइए जानते हैं वृश्चिक राशि का साप्ताहिक राशिफल...

लव लाइफ : पार्टनर संग इमोशनल बॉन्ड स्ट्रॉन्ग होगा। रिश्तों में आपसी समझ और तालमेल बेहतर होगा। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, वह इस वीक रिश्तों से गलतफहमियों को दूर करने की कोशिश करें। साथी से अपनी फीलिंग्स को ईमानदारी से शेयर करें। इस वीक सिंगल जातकों को अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना चाहिए और नए लोगों से मिलने के लिए तैयार रहना चाहिए। इससे सच्चे जीवनसाथी की तलाश पूरी होगी।

करियर : प्रोफेशनल लाइफ में नए मोड़ आएंगे। करियर में उन्नति के चांसेस बढ़ेंगे। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी। इस वीक सहकर्मियों के साथ मिलकर किए गए कार्यों के अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। कड़ी मेहनत और लगन के साथ सभी टास्क कंपलीट करें। इससे करियर ग्रोथ के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। लेकिन जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। सीनियर्स के सुझावों को ध्यान से सुनें।

आर्थिक स्थिति : आर्थिक मामलों में भाग्यशाली रहेंगे। लेकिन धन से जुड़े फैसले बहुत सोच-समझकर लें।  अपने बजट पर ध्यान दें। नया फाइनेंसशियल प्लान बनाएं। आय के नए स्त्रोतों की तलाश करें। इस वीक अचानक से खर्च बढ़ सकते हैं। अगर आप किसी वस्तु की खरीदारी या इनवेस्ट करना चाहते हैं, तो बिना रिसर्च के धन खर्च करने से बचें। आय में वृद्धि के लिए किए गए प्रयास लाभकारी साबित होंगे। 

सेहत : अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बनाए रखें।इस वीक भावनाओं का उतार-चढ़ाव संभव है। धैर्य बनाए रखें। सेल्फकेयर एक्टिविटी में शामिल हों। रोजाना योग और मेडिटेशन करें।  इससे आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ और ऊर्जावान बने रहेंगे।

ऐप पर पढ़ें