ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyScorpio weekly Horoscope vrishchik saptahik Rashifal 2026 november 2023 future predictions

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : चमकेगा भाग्य का सितारा, बनेंगे बिगड़े काम, हर कार्य में होंगे सफल

Scorpio Horoscope today vrishchik Rashi ka Rashifal Today: राशि चक्र की यह आठवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृश्चिक मानी जाती है।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : चमकेगा भाग्य का सितारा, बनेंगे बिगड़े काम, हर कार्य में होंगे सफल
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 19 Nov 2023 05:22 PM
ऐप पर पढ़ें

Scorpio Weekly Horoscope, वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल (20-26 नवंबर) : यह सप्ताह कई उत्साह-भरे पल लाने वाला है। चुनौतियों से अधिक परेशान नहीं होंगे। आप थोड़ा भावुक हो सकते हैं , लेकिन आप किसी भी परिस्थिति से बाहर निकलने में सक्षम होंगे। खुद पर भरोसा रखें और अपने लक्ष्यों पर फोकस करें। अपने सपनों को पूरा करने के लिए आपको कोई रोक नहीं सकता है। आगे पढ़ें, विस्तृत राशिफल-

लव राशिफल- इस सप्ताह लव लाइफ में भावनात्मक उतार-चढ़ाव महसूस कर सकते हैं। आपको रिलेशनशिप में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। नई संभावनाओं का तलाश करने और नए रिस्क लेने से ना डरें।  अपने प्यार की ताकत पर भरोसा रखें। आपकी साथी से जल्द मुलाकात संभव है।

तुला साप्ताहिक राशिफल : इस सप्ताह खूब रहेगी उथल- पुथल, बदल जाएगा आपका भाग्य

करियर राशिफल- आप नए विचारों, ऊर्जा और उत्साह से भरपूर होंगे। कार्यक्षेत्र में आ रही चुनौतियां का साहस के साथ सामना करेंगे और सभी समस्याओं का समाधान निकालेंगे। नए लोगों से जुड़ने का अच्छा समय है। इस सप्ताह अपने सपनों को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत करें। सफलता जरूर मिलेगी।

कन्या साप्ताहिक राशिफल : आने वाले 7 दिन रहेंगे उतार- चढ़ाव से भरे, जल्दबाजी में न करें कोई काम

आर्थिक राशिफल- आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। मिथुन राशि के जातक अपनी बुद्धिमत्ता और समझदारी से आय कए नए जरिए का रास्ता खोज लेंगे। हालांकि, धन के मामले में थोड़ा सतर्क रहें। दोस्तों और परिजनों से उधार ना लें।

आने वाले 8 दिनों तक ये 5 राशि वाले मनाएंगे जश्न, बुध, सूर्य और मंगल की बरसेगी अपार कृपा

स्वास्थ्य राशिफल- इस सप्ताह आप थोड़ा तनाव महसूस कर सकते हैं। अपने मेंटल हेल्थ पर फोकस करने के लिए थोड़ा समय निकालें। मन को शांत करने वाले एक्टिविटीज में शामिल हों। ऑयली फूड और एल्कोहल के सेवन से बचें। शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए आराम करें और एक्सरसाइज करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें