Hindi Newsधर्म न्यूज़Scorpio Horoscope today vrishchik Rashi ka Rashifal 29 April 2024 Daily future predictions

वृश्चिक राशिफल 29 अप्रैल 2024 : आज शाम तक का समय वरदान समान, घर में होगा धन का आगमन, खूब मनाएंगे जश्न

Scorpio Horoscope today vrishchik Rashi ka Rashifal Today: राशि चक्र की यह आठवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृश्चिक मानी जाती है।

Yogesh Joshi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 29 April 2024 09:42 AM
हमें फॉलो करें

Scorpio Horoscope Today, वृश्चिक राशिफल 29 अप्रैल : लव लाइफ की दिक्कतें दूर होंगी। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार रहें। आज आपको सभी कार्यों में अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। लेकिन हेल्दी लाइफस्टाइल मेंटेन करें।

लव राशिफल : साथी के इमोशन्स को लेकर सेंसिटिव रहें। रिलेशनशिप में पार्टनर को थोड़ा पर्सनल स्पेस दें। इससे साथी संग रिश्ता मजबूत और गहरा होगा। रिलेशनशिप की दिक्कतों को बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें। मैरिड लोगों को ऑफिस रोमांस से दूर रहना चाहिए। इसका नकारात्मक प्रभाव आपके वैवाहिक जीवन पर पड़ सकता है। 

करियर राशिफल : प्रोफेशनल लाइफ में तरक्की के भरपूर अवसर मिलेंगे। जो लोग जॉब छोड़ना चाहते हैं, वह दोपहर से पहले अपनी जॉब प्रोफाइल अपडेट कर सकते हैं। कुछ जातकों को आज इंटरव्यू में सफलता मिलेगी और अच्छे पैकेज के साथ नई जॉब का ऑफर मिलेगा। ऑफिस मीटिंग्स में अपना ओपनियन सोच-समझकर शेयर करें। ऑफिस पॉलिटिक्स से दूर रहें। शेफ, आईटी प्रोफेशनल्स, डिजाइनर्स और शैक्षिक कार्यों से जुड़े लोगों को आज विदेश में जॉब करने का ऑफर मिल सकता है।

आर्थिक राशिफल : आय में वृद्धि के नए विकल्पों की तलाश करें। आज आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, लेकिन खर्चों की अधिकता भी रहेगी। बिजनेसमेन को कई जगहों से फंड मिल सकता है। बैंक लोन मिलने में आसानी होगी। जीवनसाथी के फैमिली की तरफ से आर्थिक मदद मिलेगी। वृश्चिक राशि के कुछ जातकों को आज आर्थिक विवादों से छुटकारा मिलेगा। व्यापारियों को कानूनी मामलों के चलते धन खर्च करना पड़ सकता है।

स्वास्थ्य राशिफल :  वृश्चिक राशि के कुछ जातकों को सांस से जुड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। पहाड़ी क्षेत्रों में ट्रैवलिंग के दौरान अपने सेहत पर ध्यान दें। बच्चों को खेलते समय चोट-चपेट लग सकती है। इसलिए थोड़ी सावधानी बरतें। कुछ लोगों को वायरल फीवर, गले में खराश या दांतों में दर्द महसूस हो सकता है। गर्भवती महिलाओं को बस से चढ़ते-उतरते समय अपना बहुत ध्यान रखना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें