ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyScorpio Horoscope today vrishchik Rashi ka Rashifal 28 February 2024 Daily future predictions

Scorpio Horoscope 28 फरवरी :ऑफिस में कोई आपके खिलाफ साजिश रच रहा है, एकस्ट्रा निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा

Scorpio Horoscope today vrishchik Rashi ka Rashifal Today: राशि चक्र की यह आठवीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि वृश्चिक मानी जाती है।

Scorpio Horoscope 28 फरवरी :ऑफिस में कोई आपके खिलाफ साजिश रच रहा है, एकस्ट्रा निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा
Anuradha Pandeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीWed, 28 Feb 2024 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

लवलाइफ में आज एक हसीन दिन बिताएंगे। ऑफिस में अच्छी पर्फोर्मेंस देने की ज्यादा उम्मीद है। आज धन को चतुराई से संभालें और हेल्दी रहें। आपको अपने खान-पान को लेकर भी सावधान रहना चाहिए।

वृश्चिक प्रेम राशिफल आज
लवलाइफ में कई खूबसूरत पल आपका इंतजार कर रहे हैं। कोशिश करें कि आज के दिन कोई झगड़ा न हो और अपने पार्टनर को अपनी बातों और कामों से नाराज न करें।आप दोनों में कुछ मिसअंडरस्टेंडिंग हो सकती है। आपकी बातों को गलत समझ सकता है। जो लोग अपने क्रश को प्रपोज करना चाहते हैं वे शाम का टाइम चुन सकते हैं। आप दोनों को एक दूसरे की तारीख करने की जरूरत है और इससे रिश्ता मजबूत होगा। आज एक साथ ज्यादा समय बिताएं और एक रोमांटिक डिनर और उसके बाद लंबी ड्राइव पर जाने की प्लानिंग करें।


वृश्चिक करियर राशिफल आज
आपको अपनी एबिलिटी जाहिर करने के मौके मिलेंगे। ऑफिस की राजनीति से आपको दूर रहना चाहिए रहें क्योंकि कोई साथ काम करने वाला आपके खिलाफ साजिश रच सकता है। इसलिए जितना हो सके  आप विवादों से दूर रहें। कुछ महिला मैनेजर्स को सीनियर्स को संभालने में कठिनाई होगी जो उनकी अचीवमेंट्स को दरकिनार करने पर लगा है। यात्रा के योग भी बन रहे हैं।

वृश्चिक धन राशिफल आज
आज धन की स्थिति अच्छी है इससे आपको आज महत्वपूर्ण फैसले लेने में भी मदद मिलेगी। एकस्ट्रा निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। आज आप ऐशो-आराम की चीजें और आभूषण भी खरीद सकते हैं। ग्राहकों का फंसा हुआ पैसा आज जारी हो सकता है। आप विदेश के लिए फ्लाइट की टिकट भी बुक कर सकते हैं और छुट्टियों के लिए होटल आरक्षण भी कर सकते हैं।

वृश्चिक स्वास्थ्य राशिफल आज
अच्छी लाइफ स्टाइल के बावजूद, आपको हृदय या फेफड़ों की शिकायत हो सकती हैं। बुजर्गों को नागरिकों को बस या ट्रेन में चढ़ते समय सावधान रहने की जरूरत है। जो लोग लंबी दूरी की यात्रा कर रहे हैं उनके पास मेडिकल किट जरूर तैयार होनी चाहिए। धूम्रपान करने वालों को भी इस आदत को छोड़ने की सलाह दी जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें