ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySaturn Transit Shani Horoscope 12 May these zodiac signs will be like kings Saturn will change its course and give benefits

आज से इन राशियों के दिन राजा के समान, Shani चाल पलटकर देंगे खूब लाभ

Saturn Transit Shani Horoscope: 12 मई को पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के दूसरे चरण में शनि प्रवेश करने वाले हैं। शनि के नक्षत्र परिवर्तन से कुछ राशियों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा।

आज से इन राशियों के दिन राजा के समान, Shani चाल पलटकर देंगे खूब लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 May 2024 10:32 AM
ऐप पर पढ़ें

Saturn Transit Shani Horoscope : शनि आज अपनी चाल पलटने जा रहे हैं। शनि कुंभ राशि में विराजमान रहकर 12 मई को पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र के दूसरे चरण में प्रवेश करने वाले हैं। इस नक्षत्र में शनि 18 अगस्त तक विराजमान रहने वाले हैं। कर्म फलदाता शनि के नक्षत्र परिवर्तन से कुछ राशियों को भाग्य का साथ मिलेगा तो कुछ के लिए समय कठिन भी रहेगा। आइए जानते हैं शनि की चाल बदलने से किन राशियों का जीवन राजा के समान होने वाला है-       

सूर्य-बुध की चाल का कमाल, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ 

वृश्चिक राशि           
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शनि की बदलती चाल फायदेमंद मानी जा रही है। आपके सालों से रुके हुए काम अपनी रफ्तार पकड़ लेंगे। धन संपत्ति में वृद्धि होने की भी संभावना दिख रही है। मां की सेहत से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। वहीं, कारोबारी के लिए दिन बेहद ही शुभ माना जा रहा है।  

कन्या राशि 
शनि की बदलती चाल से कन्या राशि के लोगों को फायदा होगा। कानूनी मामलों में आपको जीत हासिल हो सकती है। बिजनेस कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है। प्रॉपर्टी में किया गया कोई पुराना निवेश आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएगा। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। वहीं, अपनी सेहत का ध्यान रखें। 

मिथुन राशि               
मिथुन राशि वालों के लिए शनि का नक्षत्र गोचर शुभ माना जा रहा है। घर-परिवार और पूर्वजों का आपको आशीर्वाद मिलेगा। शनि की कृपा से समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा में चार-चांद लग जाएंगे। व्यापारिक मुद्दों में आपको लाभ मिलेगा। रुपए-पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।     

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।