ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySaturn transit 2025till march 2025 what will be the condition of Shani sadhesati horoscope future predictions

Shani Rashi Parivartan: 2025 तक Shani साढ़ेसाती वालों पर शनिदेव रहेंगे मेहरबान, शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन

Shani sadhesati horoscope:अगर कुछ लोग सोच रहे हैं कि शनि का राशि परिवर्तन साल 2024 में होगा तो आपको बता दें कि शनि अब सीधे साल 2025 में मार्च में राशि में परवर्तन करेंगे। शनि अब मीन राशि में जाएंगे

Shani Rashi Parivartan: 2025 तक Shani साढ़ेसाती वालों पर शनिदेव रहेंगे मेहरबान, शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 08 Nov 2023 06:12 AM
ऐप पर पढ़ें

शनि का राशि परिवर्तन 2023 में कुंभ राशि में हुआ है। अब शनि 2024 में भी साल भर रहेंगे। अगर कुछ लोग सोच रहे हैं कि शनि का राशि परिवर्तन साल 2024 में होगा, आपको बता दें कि शनि अब सीधे साल 2025 में मार्च में राशि में परवर्तन करेंगे। शनि अब मीन राशि में जाएंगे। शनि का यह परिवर्तन कई राशियों के लिए अच्छे और बुरे परिणाम लेकर आएगा। शनि एक राशि से दूसरी राशि में जाने में करीब ढाई साल का समय लेते हैं। इस तरह से शनि को एक राशि चक्र पूरा करने में करीब 30 साल का समय लगता है।

अभी शन की साढ़ेसाती मकर, कुंभ और मीन राशि  पर चल रही है। इन राशियों को शनि साढ़े साती से 2025 में काफी राहत हो सकती है। मकर राशि का अभी साढ़ेसाती का अंतिम चरण है। कुंभ राशि का साढ़ेसाती का मध्य चरण है। मीन राशि का भी साढ़ेसाती का प्रथम चरण है। मीन राशि पर शनि साढ़े साती का पहला चरण 7 अप्रैल 2030 को समाप्त हो जाएगा।  इसके अलावा कर्क राशि पर ढैया और वृश्चिक राशि पर भी ढैया चल रही है। आइए जानें मार्च 2025 से पहले शनि की साढ़ेसाती वालों के लए शनि क्या परिवर्तन लेकर आ रहे हैं।

मकर राशिके लिए साढ़ेसाती अच्छे और बुरे दोनों प्रभाव ला रहा है। आय के नए साधन तो बनेंगे, लेकिन धन लाभ कम होगा। कर्ज तो चुका देंगे, लेकिन घर का खर्च बढ़ जाएगा। प्रॉपर्टी विवाद भी हो सकता है। 

कुंभ राशि के लोगों को नौकरी में काम में लाभ होगा। जो काम अटके थे, पूरे होंगे और आगे तक इनका लाभ लेंगे। हेल्थ को लेकर अलर्ट रहें। लाइफ पार्टनर का भी ध्यान रखें।

मीन राशि के लोगों को मेहनत करनी है, आपके लिए बिजनेस के कई नए ब्रांच खुल रहे हैं।  लेनदेन और निवेश में खुद ही ध्यान रखें,  नुकसान होने की आशंका ज्यादा है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें