ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySaturn The happy days of these zodiac signs will start from 2024 when Saturn will rise

2024 से शुरू होंगे इन राशियों के सुखद दिन, जब शनि होंगे उदय

Saturn Transit: अगले साल कुंभ राशि में विराजमान रहकर शनि अपनी चाल में बदलाव करेंगे। शनि के उदय होने पर कुछ राशियों को फायदा हो सकता है।

2024 से शुरू होंगे इन राशियों के सुखद दिन, जब शनि होंगे उदय
Shrishti Chaubeyलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 07 Nov 2023 05:22 AM
ऐप पर पढ़ें

Shani Ka Gochar: ज्योतिषीय दृष्टि से शनि का गोचर बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। शनि का शुभ प्रभाव व्यक्ति को जीरो से हीरो बना सकता है। वहीं, शनि की स्थिति बिगड़ने पर व्यक्ति को जीवन में दुख-दर्द झेलने पड़ सकते हैं। 2024 में कुंभ राशि में विराजमान रहकर शनि अपनी चाल में बदलाव करेंगे। फरवरी के महीने में शनि अस्त होंगे फिर मार्च 2024 के महीने में शनि उदय होने वाला है। 18 मार्च के दिन शनि उदय होने वाले हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। इसलिए आइए जानते हैं शनि के उदय होने पर किन राशियों को फायदा होने वाला है- 

फेंग शुई: दिवाली से पहले ही घर ले आएं ये चीजें, जेब नहीं रहेगी खाली

तुला राशि 
साल 2024 में शनि के उदय होने पर तुला राशि के जातकों को काफी फायदा होगा। इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। कॉम्पिटिशन की तैयारी करने वालों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। किसी दोस्त की मदद से जीवन में आ रही मुश्किलें दूर होने लगेगी। 

वृषभ राशि 
वृषभ राशि वालों के लिए शनि की ये बदली चाल शुभ परिणाम लेकर आएगी। सालों से रुके हुए काम इस राशि के लोगों के बनने लगेंगे। धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं। सुख-शांति का माहौल रहेगा। शनि के शुभ प्रभाव से करियर में प्रमोशन होने की भी संभावना है। 

10 नवंबर को धनतेरस पर बेहद शुभ संयोग, नोट कर लें खरीदारी का मुहूर्त और उपाय

धनु राशि 
अगले साल शनि के उदय होने पर धनु राशि के जातकों को लाभ मिल सकता है। बॉस और कलीग्स के सपोर्ट से करियर में आप सभी टास्क बखूबी कंप्लीट कर लेंगे। आर्थिक परेशानियां धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। अपनी सेहत का ख्याल रखें। विदेश की यात्रा करने की भी संभावना है। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें