Hindi Newsधर्म न्यूज़Saturn Horoscope Shani Rise in Aquarius Rashifal: 268 days will be like a king for these zodiac signs the movement of Saturn will give tremendous benefits

267 दिन इन राशियों के लिए राजा के समान, Shani की चाल देगी जबरदस्त लाभ

Saturn Horoscope Shani Rise in Aquarius Rashifal: शनि की शुभ स्थिति व्यक्ति को मालामाल बना सकती है। शनि के कुंभ राशि में उदय होकर गोचर करने से आने वाले 268 दिनों में कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है।

shani rashi parivartan shani zodiac change on 24 jan
Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 6 June 2024 12:19 PM
हमें फॉलो करें

Saturn Horoscope Shani Rise in Aquarius Rashifal: शनि को अन्य ग्रहों के मुकाबले न्यायाधीश यानि जज की भूमिका प्राप्त है। शनि देव सभी ग्रहों में सबसे स्लो चाल में गोचर करते हैं। शनि की शुभ स्थिति व्यक्ति को मालामाल बना सकती है। वहीं, शनि की खराब स्थिति जीवन में प्रॉबलम्स भी पैदा करती है। इस वक्त कुंभ राशि में विराजमान शनि उदित अवस्था में गोचर कर रहे हैं। अगले साल 28 फरवरी के दिन शनि उदित से अस्त अवस्था में आ जाएंगे। आइए जानते हैं आने वाले 268 दिनों तक किन राशियों पर शनि की शुभ दृष्टि रहेगी- 

मेष राशि            
कुंभ राशि में शनि की उदित अवस्था से मेष राशि के जातकों को लाभ मिल सकता है। आर्थिक परेशानियां धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। बॉस और कलीग्स के सपोर्ट से करियर में आप सभी टास्क बखूबी कंप्लीट कर लेंगे। विदेश की यात्रा करने की भी संभावना है। अपनी सेहत का ख्याल रखें। 

तुला राशि     
कुंभ राशि में शनि की उदित अवस्था तुला राशि के जातकों को काफी फायदा होगा। इस राशि के लोगों की सैलरी में वृद्धि हो सकती है। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। कॉम्पिटिशन की तैयारी करने वालों को शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। किसी दोस्त की मदद से जीवन में आ रही मुश्किलें दूर होने लगेंगी।  

सिंह राशि    
सिंह राशि वालों के लिए शनि की उदित अवस्था शुभ परिणाम लेकर आएगी। सालों से रुके हुए काम इस राशि के लोगों के बनने लगेंगे। धन लाभ होने के प्रबल योग बन रहे हैं। सुख-शांति का माहौल रहेगा। शनि के शुभ प्रभाव से करियर में प्रमोशन होने की भी संभावना है।    

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।   

ऐप पर पढ़ें