Hindi Newsधर्म न्यूज़Saptahik Rashifal 9 to 15 June 2024: stir in the life of these four zodiac signs three planets in same zodiac

9 से 15 जून तक इन चार राशियों की लाइफ में मचेगी हलचल, तीन दिन में एक ही राशि में तीन ग्रह

Saptahik Rashifal 9 to 15 June 2024: ये सप्ताह ग्रहों के राशि परिवर्तन के हिसाब से बहुत हलचल वाला होगा। इस सप्ताह तीन दिन में तीन ग्रह एक ही राशि में जमावड़ा लगा रहे हैं। ऐसे में कुछ राशियां हो जो इन

rashifal
Anuradha Pandey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 8 June 2024 12:19 PM
हमें फॉलो करें

ये सप्ताह ग्रहों के राशि परिवर्तन के हिसाब से बहुत हलचल वाला होगा। इस सप्ताह तीन दिन में तीन ग्रह एक ही राशि में जमावड़ा लगा रहे हैं। ऐसे में कुछ राशियां हो जो इन ग्रहों के कारण कई राशियां प्रभावित होंगी, लेकिन सबसे ज्यादा असर इन चार राशियों पर होगा, इसलिए 9 से 15 जून का समय इन राशियों के लिए बहुत ही हलचल वाला होने वाला है। ग्रहों के परिवर्तन की बात करें तो 12 जून को शुक्र मिथुन राशि में जाएंगे। इसके बाद 14 जून को सूर्य मिथुन राशि में जाएंगे। इसके बाद 15 जून को बुध मिथुन राशि में जाएंगे। तीनों ग्रह एक ही राशि में आने से मिथुन राशि में कई योग बनेंगे, जो कई राशियों को कई तरह से प्रभावित करेंगे। आइए जानते हैं, इससे किन राशियों पर क्या प्रभाव होगा।

कुंभ राशि
इस वीक कुंभ राशि के लिए समय थोड़ा बदलाव वाला रहेगा। सोमवार और मंगल थोड़ा ठीक नहीं रहेगा, लेकिन पैसों के मामले में बुधवार आपके लिए धन लाभ लाएगा। संतान सु्ख लाएगा । शुक्रवार का  समय थोड़ा देखभाल करने का दिन है। प्रोफेशनल लाइफ में आपके पास आगे बढ़ने के काफी मौके होंगे। लवलाइफ में सिंगल लोगों को इस वीक नया प्रपोजल मिलेगा और मैरिड लोगों के इश्यूज सोल्व हो जाएंगे।

वृश्चिक राशि वालों के लिए समय आपके पक्ष में नहीं रहेगा, लेकिन दोपहर बाद से किस्मत पलटेगी और आपका लक काम करेगा। सोमवार और मंगल को आमदनी भी बढ़ेगी और काम भी। आपके प्लान सफल होंगे और इसके बाद पूरे वीक आफ बिजी रहेंगे। शनिवार का दिन आपके लिए लाभ लेकर आया है। 

तुला राशि वालों का लक आपके साथ है, आपके सारे काम बनेंगे। मंगलवार और सोमवार तोड़ा बिजी रहेगा, आपका आमदनी बढ़ेगी और आम बच्चों की तरफ से आपको खुशियां मिलेंगी।

कन्या साप्ताहिक राशिफल
रविवार का दिन आपके लिए बिजी हो सकता है। सोमवार एवं मंगलवार को इनकम में वृद्धि होगी। बुधवार और गुरुवार को अपने जरूरी काम टालने की सलाह दी जाती है। खर्चे बढ़ सकते हैं और विवाद की स्थिति बन सकती है। विरोधी हावी हो सकते हैं।

 

ऐप पर पढ़ें