साप्ताहिक भविष्यफल: जानें कैसा रहेगा आपका 15 सितंबर से 21 सितंबर का सप्ताह - saptahik bhavishyaphal: jaane kaisa rahega 15 se 21 september ka saptah DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साप्ताहिक भविष्यफल: जानें कैसा रहेगा आपका 15 सितंबर से 21 सितंबर का सप्ताह

weekly rashiphal

जानें माने स्ट्रोलॉजर के अनुसार आपका यह सप्ताह (15 सितंबर से 21 सितंबर 2019) कैसा रहेगा। क्या चमकेगी किस्मत या रहना होगा सावधान। आगे पढ़िए अपनी राशि का भविष्यफल-


मेष (21 मार्च-20 अप्रैल)
आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परंतु धैर्यशीलता में कमी भी हो सकती है। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

वृष (21 अप्रैल-20 मई)
मानसिक शांति रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। भाई-बहनों के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है। आय में वृद्धि होगी।


मिथुन (21 मई-2१ जून)
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, परंतु मानसिक कठिनाइयां भी हो सकती हैं। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। पारिवारिक कठिनाइयां अभी बनी रहेंगी। भौतिक सुखों के विस्तार पर खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

कर्क (2२ जून-2३ जुलाई)
आत्मविश्वास से परिपूर्ण होंगे, परंतु अति उत्साही होने से बचें। बातचीत में संतुलन बनाएं रखें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। कुटुम्ब/परिवार के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।


सिंह (2४ जुलाई-2२ अगस्त)
आत्मसंयत रहें। अपनी भावनाओं को वश में रखें। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है।भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकता है। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।


कन्या (2३ अगस्त-2२ सितंबर)
मानसिक शांति रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। परिवार में सुख-शांति रहेगी। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी।

तुला (2३ सितंबर-2३ अक्तूूबर) : 
मन अशांत रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में भी कमी रहेगी। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवर्तन में कुछ प्रारंभिक कठिनाइयां आ सकती हैं, परंतु लाभ के अवसर बढ़ेंगे। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

 
वृश्चिक (2४ अक्तूबर-2१ नवंबर)
मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रहेंगे। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी।


धनु (2२ नवंबर-2१ दिसंबर): 
आत्मविश्वास में कमी आएगी। फिर भी खुशी के पल का आनंद मिलेगा। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। अफसरों का सहयोग मिलेगा, परंतु किसी *दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

मकर (2२ दिसंबर-१९ जनवरी)
मन में निराशा व असंतोष तथा नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है।शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। लेखनादि बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। बातचीत में संयत रहें। किसी पैतृक सम्पत्ति को लेकर विवाद की स्थिति हो सकती है।


कुंभ (2० जनवरी-१८ फरवरी)
वाणी में सौम्यता रहेगी, परंतु धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में कठिनाई आ सकती है। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। मित्रों के सहयोग से आय के साधन विकसित हो सकते हैं।


मीन (१९ फरवरी-20 मार्च)
मन में शांति व प्रसन्नता के भाव तो रहेंगे, *परंतु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार की जिम्मेदारी भी बढ़ सकती है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है। खर्च अधिक रहेंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:saptahik bhavishyaphal: jaane kaisa rahega 15 se 21 september ka saptah