ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologysahni guru horoscope 2024 4 zodiac effected rashifal future predictions

शनि और गुरु मचाएंगे साल 2024 में हलचल, ये चार राशियां पाएंगी लाभ ही लाभ

आप 2023 से 2024 तक वृषभ राशि में गुरु से सबसे अधिक प्रभावित होने वाली राशियों में से एक हैं, तो अपने अपनी राशि के बारे में जानें कि साल 2024 में शनि और गुरु के कारण आपकी राशि पर क्या प्रभाव होगा

शनि और गुरु मचाएंगे साल 2024 में हलचल, ये चार राशियां पाएंगी लाभ ही लाभ
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 Nov 2023 06:56 PM
ऐप पर पढ़ें

Guru Shani Rashi parivartan 2024: साल 2024 ग्रहों के परिवर्तन से बहुत ही खास रहेन वाला है। एक तरफ साल 2024 में शनि कोई परिवर्तन नहीं करेंगे, वहीं गुरु मई में मेष राशि से वृषभ राशि में प्रस्थान करेंगे। शनि अभी कुंभ राशि में हैं और आने वाले साल में भी कुंभ राशि में ही रहेंगे। अभी फिलहाल शनि मार्गी चल रहे हैं। गुरु 16 मई को दोपहर ठीक 1:20 बजे वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु के आन से प्रेम, शादी, धन, धैर्य, वफादारी जैसे चीजों के प्रभाव इस राशि के लोगों को देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं साल 2024 में शनि और गुरु के कारण किन राशियों पर प्रभाव पड़ेगा।

वृषभ राशि वालों के लिए समय अच्छा होगा, क्योंकि गुरु आपकी राशि में आएंगे। जो काम नहीं बन रहे थे, अब वो बनने शुरू हो जाएंगे। नया बिजनेस और इनकम के नए सोर्स बनने के रास्ते खुल रहे हैं। आपके रिश्ते अच्छे होंगे। रिलेशनशिप में कोशिशें रंग लाएगी। 

सिंह राशि के लिए गुरु का परिवर्तन अच्छा रहेगा। करियर के लिहाज से आपका यह साल अच्छा रहेगा। गुरु आपको करियर में लाभ के मौके देंगे। आपने इतने समय में जो कुछ सीखा वो अब आपको गेम चेंजर साबित होगा। हर तरफ से आपको वृद्धि के मौके मिल रहे हैं।

कुंभ राशि के लोगों के लिए भी  अच्छा रहेगा। शनि आपके लिए लाभ के शुभ अवसर लेकर आ रहा है। इसलिए इस राशि के लोगों को  राशि के जातक इस अवधि में अच्छे लाभ की उम्मीद कर सकते हैं। गुरु व शनि ग्रह आपके जीवन में भाग्य व सफलता लेकर आ हे हैं। 

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

 

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें