ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySagittarius weekly Horoscope dhanu saptahik rashifal 26 November 2 December 2023 future predictions

धनु साप्ताहिक राशिफल: 7 दिनों तक रहेंगे उतार-चढ़ाव भरे दिन, बहस करने से बचें

Sagittarius Horoscope Rashifal 2023 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

धनु साप्ताहिक राशिफल: 7 दिनों तक रहेंगे उतार-चढ़ाव भरे दिन, बहस करने से बचें
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 26 Nov 2023 10:36 AM
ऐप पर पढ़ें

Sagittarius Weekly Horoscope, धनु साप्ताहिक राशिफल: एक रोमांटिक सप्ताह बिताएं, जहां आपकी लव लाइफ शानदार रहेगी। इस सप्ताह आप प्रपोज कर सकते हैं या कोई प्रपोजल प्राप्त कर सकते हैं। ऑफिस की पॉलिटिक्स से बचें और सुनिश्चित करें कि आपको प्रत्येक प्रोफेशनल काम में सफलता मिले। आर्थिक स्थिरता भी रहेगी। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहने वाला है। 

लव राशिफल: प्यार में ईमानदार रहें और इससे आपके रिश्ते पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। हर तरह की बहस से बचें और पार्टनर के उगसाने पर भी शांत रहें। अहंकार से जुड़े सभी मुद्दों को डिप्लोमेटिक तरीके से संभालें। जिन लोगों का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है, वे एक बार फिर रिलेशन में आएंगे, खासकर सप्ताह के दूसरे भाग में। सप्ताह का दूसरा भाग अपने प्रेमी को घर के वरिष्ठजनों से मिलवाने के लिए उत्तम है।

करियर राशिफल: कार्यस्थल पर छोटी-मोटी चुनौतियां आएंगी लेकिन उनसे कुशलता से निपटने में आपको सफलता मिलेगी। जो लोग टीमों में काम करते हैं, उन्हें टीम के सदस्यों के साथ सौहार्दपूर्ण रहने की जरूरत है क्योंकि इस सप्ताह कई काम पूरे करने होंगे। हेल्थ केयर और आईटी प्रोफेशनल को विदेश जाने के विकल्प मिलेंगे। अगर आप दफ्तर में जूनियर हैं तो अपनी राय व्यक्त करने में संकोच न करें क्योंकि वरिष्ठ उन्हें स्वीकार कर लेंगे। टॉप मैनेजमेंट आपके समर्पण और प्रतिबद्धता को पहचानेगा।

आर्थिक राशिफल: इस सप्ताह आर्थिक सफलता मिलेगी, जिससे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और घरेलू उपकरण खरीदने की आजादी मिलेगी। आप विदेश में छुट्टियों की योजना भी बनाएंगे, जिसमें भारी धन शामिल होगा। कुछ जातक बैंक लोन चुकाएंगे जबकि कुछ रियल एस्टेट सहित नए निवेश की योजना बनाएंगे। धनु राशि के कुछ जातकों को पिछले निवेश से रेवेन्यू प्राप्त होगा। इस सप्ताह लंबे समय से पेंडिंग कुछ बकाया राशि भी चुका दी जाएगी।

स्वास्थ्य राशिफल:सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें, जो आपको मानसिक रूप से स्वस्थ रखने में मदद करेगा। अपने आहार का विशेष ध्यान रखें। धनु राशि के जातकों में छोटी-मोटी बीमारियां आम रहेंगी। जो लोग हाई ब्लड प्रेशर से पीड़ित हैं, उन्हें भी अतिरिक्त सावधानी बरतनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें