ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySagittarius Weekly Horoscope dhanu saptahik rashifal 26 May1 June 2024 future predictions

धनु साप्ताहिक राशिफल : 7 दिनों तक पैसों से डबाडब रहेगी जेब, लव-करियर में मिलेंगे झटके

Sagittarius Weekly Horoscope dhanu saptahik rashifal : राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

धनु साप्ताहिक राशिफल : 7 दिनों तक पैसों से डबाडब रहेगी जेब, लव-करियर में मिलेंगे झटके
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 26 May 2024 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

Sagittarius Weekly Horoscope, धनु साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह आपकी रोमांटिक बॉन्डिंग मजबूत होगी। कार्यस्थल पर चुनौतियां आपको प्रोफेशनल रूप से आगे बढ़ने में मदद करेंगी। ज्यादा से ज्यादा बचत करने के लिए सही मौद्रिक योजना बनाएं। इस सप्ताह कोई बड़ी स्वास्थ्य समस्या नहीं होगी।

लव लाइफ: कुछ प्रेम संबंधों में झटके मिल सकते हैं और इस प्रॉब्लम को सॉल्व करने के लिए कम्युनिकेशन महत्वपूर्ण है। प्रेमी को अपने फैसलों से नाराज न होने दें। इसके बजाय, प्रेमी को लाड़-प्यार दें और उन चीजों को भी अपना वक्त दें, जो आप दोनों को पसंद हैं। मैरिड धनु राशि के जातकों को ऑफिस के अफेयर से बचना चाहिए, जो उनके वैवाहिक जीवन को परेशानी में डाल सकता है। अगर आप किसी नए पार्टनर की तलाश में हैं, तो इस सप्ताह के पहले भाग में आपको कोई मिल सकता है।
 
धनु करियर राशिफल: काम में अपनी कमिटमेंट और डिसिप्लिन जारी रखें। सीनियर्स के साथ वाद-विवाद में न पड़ें। इसके बजाय जब भी आपको असहमति एक्सप्रेस करने की जरूरत हो तो स्मार्ट तरीका अपनाएं। आपकी प्रोफाइल कई क्लाइंट्स का ध्यान आकर्षित करेगी, जो विशेष रूप से आपकी हेल्प मांग सकते हैं। इससे आपकी वैल्यू बढ़ेगी और परफॉर्मेंस इवेल्यूएशन के दौरान यह काम भी आएगा। पोजीशन में बदलाव की अपेक्षा करें। अगर आप व्यवसाय में हैं, तो सरकार का सपोर्ट आपके क्षेत्र को बढ़ाने में महत्वपूर्ण होगा। कोई भी महत्वपूर्ण विस्तार योजना बनाने से पहले अधिकारियों को खुश रखें। 

धनु आर्थिक राशिफल: कोई बड़ी पैसों से जुड़ी दिक्कत नहीं आएगी। आप अपने वित्तीय डिसीजन के साथ आगे बढ़ सकते हैं, जिससे अच्छा धन भी प्राप्त होगा। धनु राशि के कुछ जातक इस सप्ताह घर या वाहन खरीदेंगे। आपको पिछले निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा और इससे आपको व्यापार और शेयर मार्केट से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लेने में भी मदद मिलेगी। धन दान करने पर विचार करें। 

धनु हेल्थ राशिफल: अपनी डाइट से समझौता न करें। थाली दाल और मेवों से भरी रहे तो बेहतर है। चीनी और तेल का सेवन कम करें, जिससे लंबे समय में गंभीर स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। गर्भवती महिलाओं को दोपहिया वाहन चलाने से बचना चाहिए। वरिष्ठ नागरिकों को यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि सभी दवाएं समय पर ली जाएं। इस सप्ताह कुछ जातकों को गले में संक्रमण और वायरल बुखार भी हो सकता है।