ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySagittarius weekly Horoscope dhanu saptahik rashifal 12 november 18 november 2023 future predictions

धनु साप्ताहिक राशिफल : दिवाली से शुरू होंगे अच्छे दिन, 7 दिनों तक मनाएंगे जश्न

Sagittarius Horoscope Rashifal 2023 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

धनु साप्ताहिक राशिफल : दिवाली से शुरू होंगे अच्छे दिन, 7 दिनों तक मनाएंगे जश्न
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 12 Nov 2023 07:29 AM
ऐप पर पढ़ें

Sagittarius Weekly Horoscope, धनु साप्ताहिक राशिफल : साहसिक कार्यों को अपनाएं। यह सप्ताह जीवन को रोमांचक बनाने का है। सकारात्मक रहें। यह सप्ताह आत्म-खोज और बाहरी उपलब्धि वाला साबित होगा। करियर में नई राह दिखने लगेगी। यह सप्ताह आपके लिए शुभ कहा जा सकता है। रिस्क लेने से ना डरें और खुद पर भरोसा रखें। आप सफलता की नई ऊंचाइयों पर पहुंचेंगे।

लव राशिफल: भावुक प्रेम प्रसंगों के लिए तैयार रहें। यह सप्ताह लव लाइफ के लिए बेहद शुभ रहेगा। इस सप्ताह किसी भी निष्कर्ष पर पहुंचने से बचें और अपने साथी के साथ स्पष्ट, खुला संचार बनाए रखें। कुछ जातकों का रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजर रहा है, लेकिन लव लाइफ में सकारात्मक बदलाव आएंगे। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करें।

करियर राशिफल: यह सप्ताह आपकी समर्पित कार्य नीति को खुशी के क्षणों और हल्के-फुल्के मजाक के साथ संतुलित करने का अवसर प्रदान करता है। रचनात्मक और कल्पनाशील बनें। आपकी मेहनत और लगन को आपके सहकर्मी और उच्चाधिकारियों द्वारा नोटिस किया जाएगा। जिससे आपके सफलता की राह आसान होगी।

Happy Diwali Mesages : दिवाली के मौके पर शेयर करें ये खूबसूरत शुभकामना संदेश, मां लक्ष्मी की रहेगी कृपा दृष्टि

आर्थिक राशिफल- वित्त का स्मार्ट उपयोग करें और विवेकपूर्ण प्रबंधन करें। निवेश और अधिग्रहण के अवसर अप्रत्याशित रूप से सामने आ सकते हैं। इन सुनहरे अवसरों को जाने न दें, बल्कि उचित परिश्रम करें। अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राथमिकता दें, संसाधनों का बुद्धिमानी से आवंटन करें। भविष्य के लिए धन का निवेश जरूरी है। अपने सामान्य आशावाद को शामिल करें, फिर भी वित्त से निपटते समय इसे संतुलित दृष्टिकोण के साथ नियंत्रित करें। ज्यादा खर्च करने से आपकी आर्थिक स्थिति पर असर पड़ सकता है। समझदारी से बजट बनाएं और जल्दबाजी में किसी चीज की खरीदारी से बचें।

Laxmi Pujan Diwali 2023 Muhurat Time : इन तीन शुभ मुहूर्त में होगी दीपावली की पूजा, मां लक्ष्मी करेंगी धन की बरसात

लव राशिफल- स्वास्थ्य की दृष्टि से सप्ताह शुभ है। अपने उग्र स्वभाव को शांत करने के लिए प्रयास करें। अपने उच्च ऊर्जा स्तर को बनाए रखने के लिए भरपूर आराम, पौष्टिक भोजन और नियमित व्यायाम करें। फिट रहने के लिए आउटडोर खेलों का सहारा लिया जा सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें