ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySagittarius weekly Horoscope dhanu saptahik rashifal 1016 December 2023 future predictions

धनु Weekly Horoscope: इस हफ्ते जीवन में आएंगे उतार-चदाव, खर्चों में होगी वृद्धि

Sagittarius Horoscope Rashifal 2023 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

धनु Weekly Horoscope: इस हफ्ते जीवन में आएंगे उतार-चदाव, खर्चों में होगी वृद्धि
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

Sagittarius Weekly Horoscope, धनु साप्ताहिक राशिफल: रोमांस के मुद्दों को सुरक्षित ढंग से संभालने की कला में महारत हासिल करेंगे। कार्यस्थल पर क्षमता साबित करने के लिए सभी प्रोफेशनल चुनौतियों का सामना करें। वित्त और स्वास्थ्य दोनों ही आपको आने वाला सप्ताह सुखद देंगे।

लव राशिफल: आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और अधिकतर वे अहंकार से संबंधित होंगी। भावनाओं को कंट्रोल में रखना बुद्धिमानी है। आपका पार्टनर आपके साथ में अधिक समय बिताना पसंद करेगा और इससे प्रेम संबंध भी मजबूत होगा। इस सप्ताह ऑफिस रोमांस परेशानी खड़ी कर सकता है क्योंकि आपका जीवनसाथी आपको रंगे हाथों पकड़ लेगा। इस सप्ताह सिंगल धनु जातकों को प्यार हो जाएगा क्योंकि रोमांस के सितारे मजबूत हैं और आप पॉजिटिव रिस्पॉन्स पाने के लिए प्रपोज भी कर सकते हैं।

करियर राशिफल: कोई भी बड़ी जिम्मेदारी आपको व्यस्त नहीं रखेगी। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि प्रोफेशनल जीवन एक सहज यात्रा है। कार्यालय की राजनीति के रूप में अड़चनें आएंगी और कुछ सहकर्मी आपको डेडलाइन पूरी न कर पाने के लिए दोषी भी ठहरा सकते हैं। जो लोग नौकरी बदलने के इच्छुक हैं, एक या दो दिन में कोई नया अवसर आपके दरवाजे पर दस्तक दे सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं में बैठने वाले छात्र बिना किसी कठिनाई के पेपर पास कर लेंगे। सभी पार्ट्नर्शिप अच्छी नहीं होंगी और व्यवसायियों को महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले सावधान रहने की आवश्यकता है।

आर्थिक राशिफल: कोई बड़ा आर्थिक मसला आपको परेशान नहीं करेगा। हालांकि, सुरक्षित और बुद्धिमान वित्तीय प्रबंधन समय की मांग है। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि आने वाले दिनों में कुछ धनु राशि के जातकों को अप्रत्याशित खर्चों का सामना करना पड़ेगा। निवेश करते समय धैर्य बनाए रखें, ये रोजाना के सौदे नहीं हैं बल्कि जीवन भर के अवसर हैं और इस डिसीजन को बहुत सावधानी से लेने की आवश्यकता है। कुछ पारिवारिक विवाद भी हो सकते हैं।

स्वास्थ्य राशिफल: सुनिश्चित करें कि आप प्रोटीन और विटामिन से भरपूर स्वस्थ आहार का सेवन करें। जहां जंक फूड से परहेज जरूरी है। वहीं आपको दैनिक व्यायाम को भी महत्व देना चाहिए। मधुमेह रोगियों को सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि छोटी-मोटी दिक्कतें आ सकती हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें