Hindi Newsधर्म न्यूज़Sagittarius Horoscope Today: Take decisions wisely today avoid excessive expenditure

Sagittarius Horoscope Today: आज सोच-समझ के लें फैसलें, अधिक खर्च से बचें

Sagittarius Horoscope Rashifal 10 November 2023 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Shrishti Chaubey डॉ जेएन पांडे, नई दिल्लीFri, 10 Nov 2023 09:50 AM
हमें फॉलो करें

Sagittarius Horoscope Rashifal 10 November 2023 Future Predictions: एक मजबूत रिश्ता आज का मुख्य लक्ष्य है। दिन के पहले भाग में मामूली रुकावटों के बावजूद, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। ऑफिशियल मामलों में सावधानी बरतें। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। 

लव राशिफल: आज आपको प्यार हो सकता है। दिन का पहला भाग प्रपोज करने के लिए अच्छा है लेकिन एक या दो दिन सकारात्मक प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें। विवाहित धनु राशि के जातक परिवार के विस्तार को लेकर गंभीर हो सकते हैं। दुर्भाग्य से, कुछ लंबी दूरी के रिश्ते शायद नहीं चल पाएं। परिवार के विरोध के बावजूद घर पर आपका साथी आपके साथ नई जिंदगी शुरू करने की जिद करेगा और आप इस बात पर खुश और उत्साहित महसूस करेंगे।

करियर राशिफल: आज कार्यस्थल पर अत्यधिक व्यावसायिकता प्रदर्शित करें। ऑफिस में अपना आपा न खोएं और महत्वपूर्ण कार्यों को निपटाते समय टीम मीटिंग्स में इनोवेटिव बनें। कुछ ऑटो विशेषज्ञों को वेतन और पदनाम में वृद्धि मिलेगी। कलाकारों, संगीतकारों, लेखकों और कॉपीराइटरों को अपना कौशल साबित करने के अवसर मिलेंगे।

आर्थिक राशिफल: धन को संभालते समय ईमानदार रहें। सुबह के समय आर्थिक जीवन में छोटी-मोटी परेशानियां आ सकती हैं। यह आपको शेयर बाजार और नए क्षेत्रों में निवेश सहित महत्वपूर्ण निर्णय लेने से रोक सकता है।
हालांकि, जैसे-जैसे दिन चढ़ेगा चीजें बेहतर होंगी और आपको धन का आगमन होता हुआ दिखेगा
लंबित बकाया राशि आज चुका दी जाएगी। आप कार खरीदने पर भी विचार कर सकते हैं। हालांकि, बचत करना भी अच्छा है।

स्वास्थ्य राशिफल: आप सभी दवाएं समय पर लें और रिस्क न लें, जो आपके शारीरिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। आज भारी वस्तुओं को संभालते समय सावधान रहना अच्छा रहेगा। दिन की शुरुआत हल्के व्यायाम से करें। वरिष्ठ धनु जातकों को सीढ़ियों का उपयोग करते समय और बस में चढ़ते समय भी सावधान रहना चाहिए। तैलीय पदार्थों का सेवन कम करें और मसालेदार भोजन के बजाय आहार में अधिक पत्तेदार सब्जियां शामिल करें।

ऐप पर पढ़ें