Hindi Newsधर्म न्यूज़Sagittarius Horoscope today dhanu rashifal 30 March 2024 daily future predictions

Sagittarius, धनु राशिफल 30 मार्च: पैसों से जुड़ी नहीं होगी कोई प्रॉब्लम, क्या मिलेगा आपको प्रमोशन?

Sagittarius Horoscope Rashifal 30 March 2024 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 30 March 2024 01:43 PM
हमें फॉलो करें

Sagittarius Daily Horoscope, धनु राशिफल 30 मार्च 2024 : प्यार में बेहतरीन पलों का एहसास करें। हर पेशेवर चुनौती को कॉन्फिडेंस के साथ संभालें। धन और स्वास्थ्य के मामले में भी आज आप अच्छे हैं।

लव लाइफ: आज आपका साथी आपके साथ समय बिताना पसंद करेगा और सुनिश्चित करेगा कि आप दोनों शाम को घूमने जाएं। कुछ प्रेम संबंध टॉक्सिक हो सकते हैं और इस पर रोक लगाना ही अच्छा है। भावनाओं का इजहार करते समय सावधान रहें क्योंकि आपका प्रेमी आपके इशारों को गलत समझ सकता है। आपकी मुलाकात अपने एक्स लवर से भी हो सकती है, जो एक ख़ूबसूरत अनुभव होगा। सरप्राइज गिफ्ट भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का एक तरीका है। कुछ धनु राशि की महिलाएं सगाई कर सकती हैं।

करियर राशिफल: अपने व्यवहार में पेशेवर रहें और आधिकारिक कार्य पूरा करना आसान हो जाएगा। मैनेजमेंट प्रमोशन या मूल्यांकन के माध्यम से कार्यस्थल पर आपके परिश्रम को मंजूरी देगा। दिन का दूसरा भाग अखबार लिखने के लिए अच्छा है। कुछ प्रोफेशनल्स ग्राहक के कार्यालय का भी दौरा करेंगे। व्यवसाय में नए कांसेप्ट्स को लॉन्च करने के आपके प्रयास आज सफल होंगे। धनु राशि की कुछ महिला जातक आज उद्यमी बनेंगी।

आर्थिक राशिफल: कोई बड़ा आर्थिक मसला आपको परेशान नहीं करेगा। समृद्धि के बावजूद आपको खर्च पर कंट्रोल रखने की जरूरत है। पारिवारिक आपात स्थिति के कारण आपको दिन के दूसरे भाग तक पैसे बचाने की आवश्यकता होगी। धनु राशि की कुछ महिलाएं आज सोना और फैशन के सामान खरीदेंगी। हालाँकि, यह एक अच्छा विचार नहीं है। इसके बजाय आपकी प्राथमिकता सोना और संपत्ति सहित स्मार्ट निवेश होनी चाहिए। आप ऑटोमोबाइल खरीदने में भी अच्छे हैं।

हेल्थ राशिफल: आज फिसलन वाले इलाकों से गुजरते समय सावधान रहें। जो लोग यात्रा कर रहे हैं, उन्हें बाहर के खाने को लेकर सतर्क रहना चाहिए। हेल्दी चीज़ों का सेवन करें क्योंकि पाचन संबंधी समस्याएँ हो सकती हैं। कुछ महिलाएं जो गर्भवती हैं, उनके जोड़ों में दर्द हो सकता है और उन्हें आज बाइक चलाने या ट्रेन में चढ़ने से भी बचना चाहिए। तेल और चिकनाई रहित संतुलित आहार लें। रसोई में काम करने वाली महिलाओं को भी आज शाम के समय सब्जी काटते समय सावधानी बरतनी चाहिए।

ऐप पर पढ़ें