ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySagittarius Horoscope Today Dhanu Rashifal 29 November 2023 Daily Future predictions

Sagittarius Horoscope Today: धन-लाभ और धन हानि के भी योग, लव लाइफ में कोई तीसरा करेगा हस्तक्षेप

Sagittarius Horoscope Rashifal 16 November 2023 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Sagittarius Horoscope Today: धन-लाभ और धन हानि के भी योग, लव लाइफ में कोई तीसरा करेगा हस्तक्षेप
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 09:41 AM
ऐप पर पढ़ें

Sagittarius Horoscope Rashifal 29 November 2023 Future Predictions: प्रेम जीवन अच्छा रहेगा। खुश रहने के लिए साथ में अधिक समय बिताएं। प्रोफेशनल चुनौतियों को लगन से संभालें। धन का आगमन होगा लेकिन खर्च को लेकर सावधान रहें। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सावधान रहना चाहिए।

लव राशिफल: आज एक खुशहाल रोमांटिक रिश्ता बनाए रखें और अहंकार को दूर रखना महत्वपूर्ण है। अप्रिय चर्चाओं से बचें। पर्सनल और प्रोफेशनल प्रयासों में पार्टनर के लिए एक मजबूत सपोर्टिंग पिलर बनें। आज आपको मिल बैठकर सभी मौजूदा विवादों को सुलझाना चाहिए। प्रेम जीवन में कोई तीसरा व्यक्ति हस्तक्षेप कर सकता है, जिसे आपको हर हाल में रोकना होगा। अपने प्रेमी को किसी बाहरी व्यक्ति से प्रभावित होने से बचाने के लिए सावधान रहें। सिंगल धनु राशि के जातकों को दिन के दूसरे भाग में कोई नया व्यक्ति मिलेगा।

करियर राशिफल: एक अनुशासित प्रोफेशनल बनें और यह कार्यालय में आपके लाभ के लिए काम करेगा। आपको कई काम सौंपे जाएंगे और उन्हें पूरा करना महत्वपूर्ण है। कुछ प्रोफेशनल्स के सामने कार्यालय की राजनीति के रूप में चुनौतियां होंगी और उन्हें इससे पार पाना होगा। टीम मीटिंग्स में इनोवेटिव बनें और अपनी राय व्यक्त करने में संकोच न करें। व्यापारी आज लाइसेंस संबंधी मामले निपटाएंगे। जो लोग नौकरी के लिए इंटरव्यू के लिए उपस्थित होंगे, वे उन्हें क्लियर कर लेंगे। जो छात्र किसी विदेशी विश्वविद्यालय में प्रवेश पाने की योजना बना रहे हैं, उनकी बाधाएं दूर होंगी।

आर्थिक राशिफल: आज आर्थिक भाग्योदय रहेगा। इससे आपको पैसों से जुड़े स्मार्ट फैसले लेने में मदद मिलेगी. जहां एक ओर आपको विभिन्न स्रोतों से धन प्राप्त हो सकता है, वहीं विभिन्न कारणों से आपको धन हानि भी हो सकती है। परिवार में किसी स्वास्थ्य समस्या के कारण आपको चिकित्सा पर खर्च करना पड़ेगा। आप पुराना बकाया चुका सकेंगे और सरकारी धन भी मिल सकता है। 

स्वास्थ्य राशिफल: उम्रदराज धनु राशि के जातकों को तनाव से बचना चाहिए और अपने खान-पान पर कंट्रोल रखना चाहिए। हालांकि कुछ सामान्य दिक्कतें रहेंगी। बच्चों को आज चोट लगने की शिकायत हो सकती है। हरी पत्तेदार सब्जियों और सलाद को मेन्यू का हिस्सा बनाने पर विचार करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें