ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySagittarius Horoscope today dhanu rashifal 29 January 2024 daily future predictions

धनु Rashifal 29 जनवरी: ताल-मेल बनाकर रखें, पैसों के मामले में भूलकर भी न करें ये 3 काम

Sagittarius Horoscope Rashifal 29 January 2024 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

धनु Rashifal 29 जनवरी: ताल-मेल बनाकर रखें, पैसों के मामले में भूलकर भी न करें ये 3 काम
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीMon, 29 Jan 2024 11:25 AM
ऐप पर पढ़ें

Sagittarius Horoscope Today, Dhanu Rashifal, धनु राशिफल 29 जनवरी 2024: प्रेम जीवन में छोटे-मोटे झगड़े सुलझा लें। आधिकारिक तौर पर, आपका कार्यक्रम व्यस्त हो सकता है लेकिन चुनौतियों का सॉल्यूशन निकल जाएगा। स्वास्थ्य और धन दोनों सकारात्मक परिणाम देंगे।

लव राशिफल: रिश्ते से जुड़े मुद्दों को मेच्योर रवैये से संभालें। चर्चा या बहस करते समय शांत रहें और अपना आपा न खोएं क्योंकि इससे गंभीर परिणाम निकल सकते हैं। कुछ जातक, विशेष रूप से पुरुष, पुराने संबंध को फिर से जगाने के लिए पूर्व प्रेमी से मिलेंगे। हालाँकि शादीशुदा लोगों को इस बात का ध्यान रखना होगा कि वैवाहिक जीवन खराब न हो। आपके पास भावनाओं को पार्टनर के साथ साझा करने के लिए पर्याप्त समय और हिम्मत है। आप भविष्य में अंतिम डीसीजन भी ले सकते हैं।

करियर राशिफल: दफ्तर में कोई बड़ा मुद्दा नहीं उठेगा। हालांकि, सिनीयर्स और टीम के सदस्यों के साथ ताल-मेल बनाए रखना अच्छा है। धनु राशि के जातक जो हाल ही में किसी संगठन में शामिल हुए हैं, उन्हें मीटिंग में अपनी राय व्यक्त करने से पहले आस-पास के माहौल का अध्ययन करने की आवश्यकता है। कुछ अकाउंटेंट और बैंकर जॉब चेंज करने पर गंभीरता से विचार कर रहे होंगे। आपको ऑफिस से जुड़ी यात्रा भी करनी पड़ सकती हैं। चमड़ा, कपड़ा, इलेक्ट्रॉनिक्स, किताबें और ऑटोमोबाइल स्पेयर पार्ट्स का कारोबार करने वाले उद्यमियों को अच्छा रिटर्न मिलेगा।

आर्थिक राशिफल: दिनभर आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। हालांकि खर्चों पर कंट्रोल रखें। दिन का पहला भाग घर के रिनोवेशन या आभूषण खरीदने के लिए अच्छा है। धनु राशि के कुछ जातक आज वाहन खरीदेंगे। आपको सलाह दी जाती है कि शेयर बाजार में निवेश न करें और यहां तक ​​कि दान में भी पैसा न दें। खासकर विदेश में ग्राहकों के साथ, व्यवसायियों को नए वित्तीय सौदे पर हस्ताक्षर नहीं करना चाहिए।

स्वास्थ्य राशिफल: आपका सामान्य स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। लेकिन मधुमेह, कोलेस्ट्रॉल और फेफड़ों से संबंधित समस्याओं को लेकर चिंता बनी रहेगी। महिलाओं को माइग्रेन और त्वचा संबंधी संक्रमण होने की संभावना है जबकि बच्चों को खेलते समय चोट लग सकती है। जो लोग यात्रा कर रहे हैं, उन्हें मेडिकल किट अवश्य साथ में रखनी चाहिए। तैलीय, चिकने भोजन से दूरी बनाये रखें क्योंकि इससे भी मोटापा बढ़ सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें