Hindi Newsधर्म न्यूज़Sagittarius Horoscope today dhanu rashifal 28 May 2024 daily future predictions

धनु राशिफल 28 मई : आज बदलेगी किस्मत, लव, करियर, नौकरी, धन, सेहत सबकुछ रहेगा शानदार

Sagittarius Horoscope Rashifal 28 May 2024 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 May 2024 09:49 AM
हमें फॉलो करें

Sagittarius Horoscope Today, धनु राशिफल 28 मई 2024: आपको अपने साथी के प्रति स्नेह दिखाकर अपनी लव लाइफ में खुश रहना चाहिए। व्यावसायिक रूप से आगे बढ़ने के अवसरों का उपयोग करें। आज स्वास्थ्य और धन दोनों ही सकारात्मक हैं।

लव लाइफ: आज अपने क्रश से अपने प्यार का इजहार करने पर विचार करें। रोमांस के सितारे आज मजबूत होने के कारण रिस्पॉन्स सकारात्मक रहेगा। प्रेमी को शब्दों या इशारों से दुखी न करें साथ ही पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों प्रयासों में मोटिवेट करें। किसी एक्स लवर से समझौता करने के लिए भी आज का दिन अच्छा है। हालाँकि, शादीशुदा जातकों को इससे बचना चाहिए क्योंकि उनका वैवाहिक जीवन खतरे में पड़ सकता है। कुछ वैवाहिक जीवन में किसी तीसरे व्यक्ति का हस्तक्षेप देखने को मिलेगा, जिससे प्रॉब्लम हो सकती है। 

धनु करियर राशिफल: कार्यस्थल पर नये कार्य आपका इंतजार कर रहे हैं। आज आपकी कमिटमेंट और अनुशासन की परीक्षा होगी। पेशेवर क्षमता साबित करने के लिए चुनौतियों पर काबू पाएं। आज आप भूमिका में बदलाव की भी उम्मीद कर सकते हैं। मार्केटिंग और सेल्सपर्सन को क्लाइंट्स को समझाने में संघर्ष करना पड़ेगा। आप में से जो लोग खुद के स्टार्टअप में मिलकर काम कर रहे हैं, उन्हें आज अच्छा लाभ मिलेगा। दफ्तर में काम का दबाव हो सकता है लेकिन आप इससे उबरने में सफल रहेंगे। वाहवाही लूटते हुए प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में सफल होंगे।

धनु आर्थिक राशिफल: पैसों से जुड़ा कोई बड़ा मसला रोजमर्रा की जिंदगी पर असर नहीं डालेगा। विभिन्न स्रोतों से धन का आगमन होगा। कुछ जातक बेहतर सैलरी स्लिप के लिए नौकरी बदल लेंगे और इसका असर आपके बैंक बैलेंस पर पड़ेगा। सट्टा व्यवसाय और स्टॉक सहित मौद्रिक निवेश के बारे में सावधान रहें। हालाँकि, म्यूचुअल फंड आज सुरक्षित विकल्प है। भाई-बहनों के साथ मिलकर सभी आर्थिक मसले सुलझाएं। किसी मेडिकल समस्या के कारण आज आपको किसी दोस्त की आर्थिक मदद करनी पड़ेगी।

धनु हेल्थ राशिफल: जिन लोगों को सेहत से संबंधित समस्या है, उन्हें दिन के पहले भाग में मेडिकल देखभाल की आवश्यकता होगी। जंक फूड से बचें और इसके बजाय अधिक फल और सब्जियां लें। स्वस्थ रहने के लिए आप जिम या योगा क्लास भी ज्वाइन कर सकते हैं। रात में कार न चलाएं, खासकर पहाड़ी इलाकों में, क्योंकि स्वास्थ्य राशिफल दुर्घटना की भविष्यवाणी करता है। माउंटेन बाइकिंग और लंबी पैदल यात्रा सहित साहसिक खेलों में भाग लेते समय सावधान रहें।

ऐप पर पढ़ें