ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySagittarius Horoscope today dhanu rashifal 20 February 2024 daily future predictions

धनु राशिफल 20 फरवरी: एक्स-लवर की एंट्री, खूब होगी इंकम

Sagittarius Horoscope Rashifal 20 February 2024 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

धनु राशिफल 20 फरवरी: एक्स-लवर की एंट्री, खूब होगी इंकम
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 02:39 PM
ऐप पर पढ़ें

Sagittarius Horoscope Today Dhanu Rashifal, धनु राशिफल 20 फरवरी 2024: दफ्तर में जोखिम उठाएं और आपको अच्छे रिजल्ट्स देखने को मिलेंगे। आज प्यार बरसाएं और जीवन को आनंदमय बनाएं। आज स्वास्थ्य और धन दोनों अच्छा रहेगा।

लव लाइफ: आज प्यार में मशरूफ रहें। रोमांस के सितारे मजबूत हैं, आप सकारात्मक रिस्पॉन्स पाने के लिए कॉन्फिडेंस से अपनी फीलिंग्स को बता कर सकते हैं। अगर आप रिश्ते को लेकर गंभीर हैं तो अपने पार्टनर को परिवार से मिलवाएं, क्योंकि आपको अपने रिश्ते के लिए बड़ों की मंजूरी मिल सकती है। आपकी मुलाकात किसी एक्स लवर से हो सकती है और यह आपको पुराने रिश्ते की ओर वापस ले जा सकता है क्योंकि आप दोनों सभी पुरानी प्रॉब्लम्स को सॉल्व लेंगे। धनु राशि के कुछ जातक विवाह तय हो जाने से खुश होंगे, जबकि विवाहित महिलाएं आज परिवार को आगे बढ़ाने पर विचार कर सकती हैं।

करियर राशिफल: टीम मीटिंग में आपका पॉजिटिव रवैया काम करेगा। सीनियर्स को प्रभावित करने के लिए अपने इनोवेटिव विचार दिखाएं। जो जातक ऑफिस में नए हैं, उन्हें विवादों से दूर रहना चाहिए। नेगेटिव विचार व्यक्त न करें और सीनियर्स से भी अच्छे संबंध बनाए रखें। महिला मैनेजर्स को वर्कप्लेस पर अपनी स्किल दिखानी चाहिए वरना उन्हें हल्के में लिया जाएगा। यात्रा के योग भी बन रहे हैं, ख़ासकर यात्रा और पर्यटन उद्योग में काम करने वाले लोगों के लिए।

आर्थिक राशिफल: आज आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। आपको पिछले निवेश और पैतृक संपत्ति से अच्छी इंकम प्राप्त होगी, इसलिए आप महत्वपूर्ण डिसीजन लेने में सक्षम होंगे। धनु राशि के कुछ जातक ऑफिस में वित्तीय फैसले भी लेंगे। बैंकर्स और अकाउंटेंट को आज फाइनल बैलेंस शीट को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। उद्यमियों को व्यापार बढ़ाने के अवसर दिखेंगे और प्रमोटर धन मुहैया कराएंगे।

हेल्थ राशिफल: आज आप स्वस्थ हैं, लेकिन समझदारी इसी में है कि कोल्ड ड्रिंक और अनहेल्दी ड्रिंक्स के सेवन से बचें। इसके बजाय, ताजे फलों के जूस का सेवन करें। आलस्य एक बड़ा मुद्दा हो सकता है लेकिन काम करने की मानसिक इच्छा इस मुश्किल को हल कर सकती है। सकारात्मक दृष्टिकोण वाले लोगों की संगति में रहने से आपको आलस्य पर काबू पाने में मदद मिलेगी। महिलाओं को रसोई में सब्जियां काटते समय और चूल्हा जलाते समय भी सावधानी बरतने की जरूरत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें