ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologySagittarius Horoscope today dhanu rashifal 19 December 2023 daily future predictions

Sagittarius Horoscope 19 दिसंबर: लव और करियर के मामले में रहेंगे भाग्यशाली, हेल्थ और फाइनेंशियल सिचूऐशन पर दें ध्यान

Sagittarius Horoscope Rashifal 19 December 2023 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Sagittarius Horoscope 19 दिसंबर: लव और करियर के मामले में रहेंगे भाग्यशाली, हेल्थ और फाइनेंशियल सिचूऐशन पर दें ध्यान
Shrishti Chaubeyडॉ जेएन पांडे,नई दिल्लीTue, 19 Dec 2023 10:25 AM
ऐप पर पढ़ें

Sagittarius Horoscope Today  Dhanu Rashifal, धनु राशिफल 19 दिसंबर 2023: आज प्रेम जीवन को परेशानियों से दूर रखें। सर्वोत्तम परिणाम देने के लिए आधिकारिक दबाव को चालाकी से संभालें। स्वास्थ्य और धन संबंधी छोटी-मोटी समस्याएं परेशानी का कारण बन सकती हैं।

लव राशिफल: प्यार के मामले में आज आप भाग्यशाली हैं। पास्ट की छोटी-मोटी अड़चनों के बावजूद आप रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने में सफल रहेंगे। धनु राशि के कुछ जातकों को परिवार की ओर से छोटी-मोटी मुश्किलें देखने को मिलेंगी लेकिन यह जल्द ही हल हो जाएंगी। रिश्ते से जुड़े विवादों से दूर रहें और बॉन्डिंग को मजबूत करने के लिए छुट्टियों की भी योजना बनाएं। ऑफिस का रोमांस एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में बदल सकता है, जो वैवाहिक जीवन को नुकसान पहुंचा सकता है।

करियर राशिफल: कार्यस्थल पर आपको अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के नए अवसर मिलेंगे। हालांकि, टीम में काम करते समय धैर्य न खोएं। दृष्टिकोण में सकारात्मक रहें और सुनिश्चित करें कि आप पूरी टीम को एक साथ लेकर चलें। आपको पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि मिल सकती है और जल्द मैनेजमेंट के साथ अच्छे संबंध भी बन सकते हैं। आपकी नौकरी बदलने की संभावना भी अधिक है। धनु राशि के कुछ जातक आज नया व्यवसाय भी शुरू कर सकते हैं।

आर्थिक राशिफल: दिन की शुरुआत होते ही आपको छोटी-मोटी आर्थिक परेशानियां देखने को मिलेंगी। हालांकि, दिन चढ़ने के साथ ही इसका समाधान भी हो जाएगा। जीवनसाथी से आर्थिक सहयोग मिलेगा और इससे दिन के दूसरे भाग में कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों से निपटने में मदद भी मिलेगी। आपको लंबित बकाया राशि प्राप्त हो सकती है और आज आप बैंक लोन भी चुकाने में सक्षम हो सकते हैं। धनु राशि के कुछ लोगों को घर में मरम्मत का काम कराना होगा और आपको आज किसी भाई-बहन की आर्थिक मदद के लिए धन की भी आवश्यकता हो सकती है।

स्वास्थ्य राशिफल: उम्रदराज लोगों को सावधान रहने की जरूरत है क्योंकि दिन के पहले भाग में सेहत संबंधित परेशानी हो सकती है। जिन लोगों को हृदय और फेफड़ों से जुड़ी बीमारियां हैं, उन्हें खास देखभाल की आवश्यकता होगी। वाहन चलाते समय गति सीमा के अंदर रखें और हमेशा सीट बेल्ट पहनें। साहसिक खेलों, विशेषकर पानी के नीचे की गतिविधियों से बचना भी अच्छा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें