Hindi Newsधर्म न्यूज़Sagittarius Horoscope 7 May 2024 dhanu rashifal today future predictions

7 मई धनु Rashifal: दोपकर तक का समय उथल-पुथल से भरा, करियर के मामलें में मिलेगी बड़ी खुशखबरी

Sagittarius Horoscope Rashifal 7 May 2024 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 7 May 2024 09:36 AM
हमें फॉलो करें

Sagittarius Horoscope Dhanu Rashifal, धनु राशिफल 7 मई 2024: कोई बड़ी प्रॉब्लम रोमांटिक रिश्ते पर असर नहीं डालेगी। व्यावसायिक तौर पर आप अच्छे हैं और नई ज़िम्मेदारियाँ आएंगी। आज धन और स्वास्थ्य दोनों सकारात्मक रहेंगे।

लव लाइफ: अपने प्रेम जीवन को महत्व दें और सुनिश्चित करें कि आप आज रिश्ते को अधिक समय दें। पार्टनर पर कभी भी अपने कॉन्सेप्ट्स न थोपें और प्रेमी की प्राइवेसी का हमेशा सम्मान करें। अपने साथी की तारीफ करें और अपने प्रेमी के काम को सपोर्ट करें। प्यार से भरे कल के लिए आज ही हर मुद्दे को सॉल्व करना याद रखें। कुछ रिश्ते आज शादी में बदल सकते हैं। ऐसे तर्क-वितर्क से बचें, जो प्रेम संबंध में टकराव का कारण बन सकते हैं और दूसरे व्यक्ति की राय का सम्मान करें।

करियर राशिफल: दिन का पहला भाग उत्पादक नहीं हो सकता है और इससे सीनियर्स नाराज हो सकते हैं। काम पर ध्यान केंद्रित करें और सुनिश्चित करें कि लक्ष्य पूरा होने तक आप हार न मानें। धनु राशि के कुछ जातक आज ऑफिस में ही रुकेंगे। आप जॉब पोर्टल पर प्रोफ़ाइल अपडेट करने के लिए भी दिन चुन सकते हैं। जिन लोगों का आज इंटरव्यू होना है, उन्हें बड़ी खुशखबरी मिलेगी। व्यवसायी भी अपने क्षेत्र का विस्तार कर सकते हैं क्योंकि नए क्षेत्रों और स्थानों में निवेश करने का यह अच्छा समय है।

आर्थिक राशिफल: दिन के पहले भाग में आर्थिक परेशानियां रहेंगी। हालाँकि, दिन चढ़ने के साथ चीज़ों में सुधार होगा। आपको आज महत्वपूर्ण मौद्रिक निर्णय नहीं लेना चाहिए, दिन का समय सही नहीं है। आज आपको धन की कमी महसूस नहीं होगी। हालाँकि, कार्यालय में  परफॉर्मेंस की जांच नहीं हो पाएगी और खर्चे होने की भी संभावना अधिक है। हालाँकि, आप इलेक्ट्रॉनिक उपकरण खरीद सकते हैं, लेकिन स्टॉक के कारोबार से दूर रहें।

हेल्थ राशिफल: धनु राशि के कुछ सीनियर जातकों को आज सांस लेने में समस्या या रक्तचाप संबंधी मुश्किलें हो सकती हैं। सकारात्मक दृष्टिकोण बनाए रखें और करीबी दोस्तों की संगति में रहें क्योंकि आपका मानसिक तनाव कंट्रोल में रहेगा। कुछ बच्चों को आज गले में दिक्कत की शिकायत हो सकती है। जो लोग मधुमेह के रोगी हैं, उन्हें अपने खान-पान का ध्यान रखना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें