Hindi Newsधर्म न्यूज़Sagittarius Horoscope 6 May 2024 dhanu rashifal today future predictions

6 मई धनु राशिफल: पैसों की नहीं रहेगी कोई कमी, आज आप पर उठेंगी उंगलियां

Sagittarius Horoscope Rashifal 6 May 2024 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 6 May 2024 10:41 AM
हमें फॉलो करें

Sagittarius Horoscope Dhanu Rashifal, धनु राशिफल 6 मई 2024: आज प्रेम संबंधी प्रॉब्लम्स को सॉल्व करें और कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां भी उठाएं। आज आप पैसों के मामले में जहां अच्छे हैं, वहीं स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा।

लव लाइफ: एक सच्चा और क्मिटेड रिलेशन ही इस दिन की उपलब्धि है। हालाँकि, छोटी-मोटी झड़प हो सकती है, जिसे आपको दिन खत्म होने से पहले सुलझाना होगा। प्रेमी को पर्सनल स्पेस जरूर दें और अपने आइडिया उन पर न थोपें। इससे रिश्ता मजबूत होगा। कुछ लोग पुराने रिश्ते को फिर से रोमांस से भरने के लिए एक लवर से मिलेंगे। हालाँकि, मैरिड लोगों को ऐसा नहीं करना चाहिए क्योंकि उनका वैवाहिक जीवन तहस नहस हो सकता है।

करियर राशिफल: दफ्तर में सावधान रहें क्योंकि आप दफ्तर की राजनीति का शिकार हो सकते हैं। कोई सहकर्मी आपकी ईमानदारी पर संदेह उठाएगा, जिससे आप परेशान हो सकते हैं। मीटिंग के दौरान अपना आपा न खोएं और इसका जवाब अपनी उत्पादकता से दें। जिन लोगों के लिए आज इंटरव्यू कतार में हैं, वे बिना किसी कठिनाई के उन्हें उत्तीर्ण कर लेंगे। कुछ धनु राशि के जातक जो व्यवसाय में हैं, उनके पास नए विचार और कॉन्सेप्टस होंगे, जिन्हें आज बिना किसी डर के लॉन्च किया जा सकता है।

आर्थिक राशिफल: वित्तीय मामलों में सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाएं। विभिन्न स्रोतों से धन आएगा लेकिन आपको फ्यूचर के लिए पैसे बचाने पर विचार करने की आवश्यकता है। हालाँकि, आप फर्निचर, आभूषण या अन्य आवश्यक चीज़ें खरीदने की योजना पर आगे बढ़ सकते हैं। कुछ महिलाएं दिन के पहले भाग में इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदेंगी। आज पैसा निवेश करने के लिए दिन अच्छा है, सट्टेबाजी से बचें और इसके बजाय म्यूचुअल फंड का रुख अपना सकते हैं। बेहतर पैसों के मैनेजमेंट के लिए सही वित्तीय योजना बनाएं।

हेल्थ राशिफल: स्वास्थ्य की दृष्टि से आपका दिन अच्छा रहेगा। दिन की शुरुआत छोटी-मोटी एक्सरसाइज या योग से करना अच्छा रहता है। आज आप पिछली बीमारियों से भी उबर सकते हैं, जो एक अच्छा संकेत है। कुछ महिलाओं में स्त्री रोग संबंधी समस्याएं हो सकती हैं, जिसके लिए मेडिकल देखभाल की आवश्यकता होगी। साहसिक खेलों और रात में कार चलाने से बचना अच्छा है, खासकर पहाड़ी इलाकों में। खान-पान का भी ध्यान रखें।

ऐप पर पढ़ें