ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News AstrologySagittarius Horoscope 20 May 2024 dhanu rashifal today future predictions

Sagittarius, धनु Rashifal 20 मई: कोई तीसरा व्यक्ति जीवन में मचाएगा हंगामा, पैसों के मामले में जरा संभलकर

Sagittarius Horoscope Rashifal 20 May 2024 Future Predictions: राशि चक्र की यह 9वीं राशि है। जिन जातकों के जन्म समय में चन्द्रमा धनु राशि में गोचर कर रहा होता है, उनकी राशि धनु मानी जाती है।

Sagittarius, धनु Rashifal 20 मई: कोई तीसरा व्यक्ति जीवन में मचाएगा हंगामा, पैसों के मामले में जरा संभलकर
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 May 2024 11:14 AM
ऐप पर पढ़ें

Sagittarius Horoscope, धनु राशिफल 20 मई 2024: प्यार में अधिक समय दें और प्रेमी के साथ फीलिंग्स शेयर करें। सुनिश्चित करें कि आप कार्यालय में टास्क पूरा करने के लिए हर कोशिश करें। कोई भी बड़ा हेल्थ और धन संबंधी मुद्दा नियमित जीवन को प्रभावित नहीं करेगा।

धनु लव लाइफ: प्यार के प्रति आपकी कमिटमेंट पार्टनर का दिल जीत लेगी। सिंगल जातकों को आज नया प्यार मिल सकता है। पार्टनर पर स्नेह बरसाएँ। व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों प्रयासों में एक-दूसरे का सपोर्ट करें। आपका साथी पूरी यात्रा में आपका सपोर्टिंग पिलर रहेगा और विवाह की भी संभावना बन सकती है। विवाहित महिलाएं परिवार बढ़ाने को लेकर भी गंभीर हो सकती हैं। कुछ मैरिड कपल्स लव लाइफ में किसी तीसरे व्यक्ति का हस्तक्षेप महसूस करेंगे, जो बाद में हंगामा पैदा कर सकता है।

धनु करियर राशिफल: आप किसी प्रोजेक्ट के लीडर बन सकते हैं और इसके लिए अत्यधिक ईमानदारी और कमिटमेंट की आवश्यकता है। आपको और टीम को कई प्रोसेस से गुजरना पड़ सकता है और ऐसा करने के लिए टीम मेट्स के साथ नर्म व्यवहार करना होगा। धनु राशि के कुछ जातक किसी दूसरी जगह पर शिफ्ट होने की उम्मीद कर सकते हैं। नये उद्यमियों को लाभ का अनुभव होने लगेगा। ऑटोमोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स और खाद्य पदार्थों से जुड़े व्यवसायियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कुछ नई पार्टनरशिप से उद्यमियों को नए स्थानों पर व्यापार बढ़ाने में भी लाभ होगा। टैक्स संबंधी मामलों को निपटाते समय सावधान रहें।

धनु धन राशिफल: आज नई संपत्ति खरीदने से बचें क्योंकि राशिफल इसके पक्ष में नहीं है। उद्यमियों को आज कोई नया उद्यम शुरू नहीं करना चाहिए बल्कि एक-दो दिन इंतजार करना चाहिए। मौजूदा वित्तीय मुश्किल को सुलझाने का प्रयास करें। अप्रत्याशित क्षेत्रों से धन आ सकता है लेकिन इससे प्रॉब्लम पूरी तरह से सॉल्व नहीं होगी। पिछला निवेश अच्छी इंकम लाएगा। स्टॉक, व्यापार और व्यवसाय सहित बड़े पैमाने पर निवेश से बचें।

धनु हेल्थ राशिफल: स्वास्थ्य संबंधी छोटी-मोटी समस्याएं आज परेशानी का कारण बन सकती हैं। आपको पाचन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं, जो आपके नियमित जीवन को प्रभावित कर सकती हैं। सिरदर्द या पैर दर्द जैसी छोटी-मोटी समस्याएं हो सकती हैं। वाहन चलाते समय सभी ट्रैफिक रूल्स का पालन करें और लंबी दूरी की यात्रा करते समय मेडिकल किट साथ रखें। सुनिश्चित करें कि आप आहार में अधिक फाइबर शामिल करें। कुछ धनु राशि के जातकों को वायरल बुखार, गले में खराश और दृष्टि संबंधी समस्याएं भी हो सकती हैं।