ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News धर्मRRB NTPC Exam: स्किल टेस्ट री एग्जाम डेट जारी, यहां देखें नोटिस

RRB NTPC Exam: स्किल टेस्ट री एग्जाम डेट जारी, यहां देखें नोटिस

रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा के लिए स्किल टेस्ट की री एग्जाम डेट जारी की है। गौरतलब है कि 12 अगस्त को आयोजित पहली पाली की कंप्यूटर आधारित टाइपिंग स्किल टेस्त एग्जाम को तकनीकी कारणों से

RRB NTPC Exam: स्किल टेस्ट री एग्जाम डेट जारी, यहां देखें नोटिस
Yogesh Joshiलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 Aug 2022 11:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रेलवे भर्ती बोर्ड ने आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा के लिए स्किल टेस्ट की री एग्जाम डेट जारी की है। गौरतलब है कि 12 अगस्त को आयोजित पहली पाली की कंप्यूटर आधारित टाइपिंग स्किल टेस्त एग्जाम को तकनीकी कारणों से रद्द कर दिया गया था।

पहली पाली कंप्यूटर आधारित टाइपिंग कौशल परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए 27 अगस्त, 2022 को पुन: परीक्षा आयोजित की जाएगी। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए परीक्षा शहर और तारीख और यात्रा प्राधिकरण को डाउनलोड करने का लिंक 19 अगस्त, 2022 तक वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा। परीक्षा शहर और तिथि सूचना लिंक में उल्लिखित परीक्षा तिथि से 4 दिन पहले उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड उपलब्ध होंगे। उम्मीदवार क्षेत्रीय आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिस

आरआरबी एनटीपीसी की आवेदन प्रक्रिया 28 फरवरी, 2019 को शुरू हुई थी और 31 मार्च, 2019 को समाप्त हुई थी। यह भर्ती अभियान 10000+ पदों को भरेगा।

इन पदों पर होगी भर्ती- जूनियर क्लर्क सह टाइपिस्ट, लेखा क्लर्क सह टाइपिस्ट, जूनियर टाइम कीपर, ट्रेन क्लर्क, वाणिज्यिक सह टिकट क्लर्क, ट्रैफिक असिस्टेंट, गुड्स गार्ड, सीनियर कमर्शियल कम टिकट क्लर्क, सीनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट, जूनियर अकाउंट असिस्टेंट कम टाइपिस्ट, सीनियर टाइम कीपर, कमर्शियल अपरेंटिस और स्टेशन मास्टर।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें