DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सप्ताहिक राशिफल : जानें कैसा रहेगा आपका 25 अगस्त से 31 अगस्त का सप्ताह

rashiphal 2019, rashiphal, rashifal 2019, horoscope

जानें किस राशि के लिए कैसा रहे ये आने वाला सप्ताह, जानिए - मेष (21 मार्च-20 अप्रैल)- वाणी में सौम्यता रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परंतु स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं।

वृष (21 अप्रैल-20 मई)
मन में शांति और प्रसन्नता के भाव रहेंगे। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। भवन सुख में वृद्धि होगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा।

मिथुन (21 मई-21 जून)
मानसिक कठिनाइयां बढ़ सकती हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। लाभ के अवसर भी मिल सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं।

कर्क (22 जून-23 जुलाई)
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। ‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा' के भाव रहेंगे। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। परिवार से दूर हो सकते हैं। बातचीत में संयत रहें। माता के परिवार की किसी महिला से धन प्राप्त हो सकता है।

सिंह (24 जुलाई-22 अगस्त)
आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे, परंतु धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी। जीवनसाथी से नोक-झोंक हो सकती है। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। आय में कठिनाइयां आ सकती हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कन्या (23 अगस्त-22 सितंबर)
आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। किसी सम्पत्ति को लेकर भाई-बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है। खर्चों में वृद्धि होगी। मान-सम्मान में कमी आ सकती है। धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है।

तुला (23 सितंबर-23 अक्टूबर)
मन अशांत रहेगा। क्रोध व आवेश की अधिकता रहेगी। कुटुम्ब/परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आय में वृद्धि का कोई नया स्रोत विकसित हो सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक (24 अक्तूबर-21 नवंबर)
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। ‘क्षणे रुष्टा क्षणे तुष्टा' के भाव रहेंगे। नौकरी के लिए प्रतियोगी परीक्षा व साक्षात्कारादि कार्यों में सफलता मिलेगी। स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान बढ़ेगा।

धनु (22 नवंबर-21 दिसंबर)
मन में निराशा और असंतोष के भाव रहेंगे। आलस्य की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। भवन के *रख-रखाव तथा सौंदर्यकरण के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।


मकर (22 दिसंबर- 19 जनवरी)
मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन बातचीत में संतुलित रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। शाक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। लेखनादि बौद्धिक कार्यों से मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है।


कुंभ (20 जनवरी-18 फरवरी)
धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-शांति रहेगी। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि भी होगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मीठे खान-पान में रुचि बढ़ेगी। 

मीन (19 फरवरी-20 मार्च)
आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। किसी पैतृक सम्पत्ति पर विवाद-परिवाद की स्थिति बन सकती है। उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा, परंतु अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहें। चिकित्सीय खर्च भी बढ़ सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:reed weekly rashifal 25 august to 31 august read your weekly horoscope
Astro Buddy