DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल : क्या कहते हैं 31 मई को आपके सितारे

राशिफल : क्या कहते हैं 31 मई को आपके सितारे
राशिफल : क्या कहते हैं 31 मई को आपके सितारे

राशिफल : क्या कहते हैं 31 मई को आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें अपना राशिफल

मेष राशि
मेष राशि

मन अशांत रहेगा। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। आय में वृद्धि होगी। किसी दूसरे स्‍थान पर जाना हो सकता है। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृष राशि
वृष राशि

मानसिक शांति रहेगी। आलस्‍य में वृद्धि होगी। रोजमर्रा के कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मिथुन राशि
मिथुन राशि

मन अशांत रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। खर्चों में वृद्धि होगी। पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। बातचीत में संयत रहें। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कर्क राशि
कर्क राशि

आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। मित्रों के सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

सिंह राशि
सिंह राशि

आत्‍मविश्वास में कमी रहेगी। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कन्या राशि
कन्या राशि

आत्‍मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

तुला राशि
तुला राशि

आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। मानसिक शांति रहेगी। लेकिन नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि

वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें। किसी पैतृक सम्‍पत्ति से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

धनु राशि
धनु राशि

आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन क्रोध के अतिरेक से बचें। माता-पिता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मकर राशि
मकर राशि

स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। पिता को भी स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। माता का सहयोग मिलेगा। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कुंभ राशि
कुंभ राशि

मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे। परिवार के साथ धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं।जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मीन राशि
मीन राशि

आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। भाइयों का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Read your horoscope for 31st May 2018