ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyrashiphal 22 August 2018 today s horoscope

राशिफल: 22 अगस्त को क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल: 22 अगस्त को क्या कहते हैं आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें अपना..

Alakhaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 21 Aug 2018 08:17 PM

जानें 22 अगस्त को क्या कहते हैं आपके सितारे

जानें 22 अगस्त को क्या कहते हैं आपके सितारे1 / 13

राशिफल: 22 अगस्त को क्या कहते हैं आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें अपना भविष्यफल..

मेष

मेष2 / 13

पारिवारिक जीवन में कठिनाइयां आ सकती हैं। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। 

वृष

वृष3 / 13

कला एवं संगीत में रुचि बढ़ सकती है। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। 

मिथुन

मिथुन4 / 13

नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। मानसिक शान्ति रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। परन्तु आय की स्थिति सन्तोषजनक नहीं रहेगी।

कर्क

कर्क5 / 13

मन अशान्त रहेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी। बातचीत में संयत रहें। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।

सिंह

सिंह6 / 13

धैर्यशीलता में कमी रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कन्या

कन्या7 / 13

घर-परिवार में धार्मिक संगीत का आयोजन हो सकता है। माता-पिता से आर्थिक सहयोग मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

तुला

तुला8 / 13

मन अशान्त रहेगा। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है।

वृश्चिक

वृश्चिक9 / 13

घर-परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी। शैक्षिक कार्यों के परिणाम असन्तोषप्रद रहेगें। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

धनु

धनु10 / 13

मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मकर

मकर11 / 13

मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कुंभ

कुंभ12 / 13

आत्मसंयत रहें। क्रोध की अधिकता रहेंगी। व्यर्थ के विवाद एवं झगड़ों आदि से दूर रहने का प्रयास करें। सन्तान को कष्ट रहेगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मीन

मीन13 / 13

सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)