ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrologyrashiphal 14 August 2018 Horoscope of the day

राशिफल: 14 अगस्त को क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल: 14 अगस्त को क्या कहते हैं आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें अपना...

Alakhaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 Aug 2018 06:18 AM

जानें 14 अगस्त को क्या कहते हैं आपके सितारे

जानें 14 अगस्त को क्या कहते हैं आपके सितारे1 / 13

राशिफल: 14 अगस्त को क्या कहते हैं आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें अपना भविष्यफल

मेष

मेष2 / 13

क्रोध की अधिकता रहेगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी। सुस्‍वादु खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृष

वृष3 / 13

क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। वस्‍त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मिथुन

मिथुन4 / 13

धैर्यशीलता में कमी आएगी। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं। स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही है। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कर्क

कर्क5 / 13

क्रोध की अधिकता रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। इच्‍छा विरुद्ध कार्यभार में वृद्धि संभव है। (पं.राघवेंद्र शर्मा) 

सिंह

सिंह6 / 13

क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्‍थिति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कन्या

कन्या7 / 13

मानसिक शांति रहेगी। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिडा़पन भी रहेगा। किसी मित्र से विवाद की स्‍थिति बन सकती है। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

तुला

तुला8 / 13

कारोबार का विस्तार होगा। कारोबार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

वृश्चिक

वृश्चिक9 / 13

धार्मिक कार्यों में व्‍यस्‍तता रहेगी। मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन बातचीत में संयत रहें। आय में वृद्धि होगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

धनु

धनु10 / 13

आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में कठिनाई आ सकती है। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मकर

मकर11 / 13

लेखनादि-बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि होगी। मानसिक शांति रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

कुंभ

कुंभ12 / 13

मन में शांति एवं प्रसन्‍नता के भाव रहेंगे। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी। (पं.राघवेंद्र शर्मा)

मीन

मीन13 / 13

कार्यों के प्रति जोश एवं उत्‍साह रहेगा। क्रोध की अधिकता रहेगी। पारिवारिक समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। (पं.राघवेंद्र शर्मा)