ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal Venus will change its zodiac sign on 28 February read astrological prediction these zodiacs have to alert

Rashifal : शुक्र के राशि परिवर्तन से इन राशि वालों के लिए रहेगा थोड़ा कठिन समय

शुक्र का आज से राशि परिवर्तन हो रहा है। शुक्र ग्रह किसी भी राशि में 23 दिन से लेकर दो महीने तक रहता है। इस परिवर्तन से कुछ राशियों के लिए बहुत ही अच्छा समय शुरू होने वाला है। इन राशि के लोगों को...

Rashifal : शुक्र के राशि परिवर्तन से इन राशि वालों के लिए रहेगा थोड़ा कठिन समय
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 29 Feb 2020 09:23 AM
ऐप पर पढ़ें

शुक्र का आज से राशि परिवर्तन हो रहा है। शुक्र ग्रह किसी भी राशि में 23 दिन से लेकर दो महीने तक रहता है। इस परिवर्तन से कुछ राशियों के लिए बहुत ही अच्छा समय शुरू होने वाला है। इन राशि के लोगों को अधिकतर कामों में सफलता मिलेगी। शुक्र ग्रह समन्वय, सामंजस्य और प्यार का प्रतीक है। आपकी राशि में यह कि स्थान पर बैठा, इसका प्रभाव आपके जीवन पर पड़ता है। यहां हम आपको बता रहे हैं ऐसी राशि वालों के बारे में जो इस राशि परिवर्तन से थोड़ा पेरशान रहेंगे। यहां जानें कौन सी हैं ये राशियां: 

मेष: शुक्र का राशि परिवर्तन मेष राशि के लिए थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है। इस राशि के लोगों को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। इस समय आफको थोड़ा संभलकर रहना होगा और किसी भी काम को करने से पहले थोड़ा सोचना होगा। आपको खर्च बढ़ सकते हैं और आय के साधन कम हो सकते हैं। 

वृषभ राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन वृषभ राशि के लिए भी अच्छा नहीं कहा जा सकता। इस राशि के लोगों ने जो सोचा था, वो नहीं हो पाएगा। आपके बिना वजह के खर्चे होंगे। 

Rashifal : आज शुक्र का राशि परिवर्तन, इन 6 राशिवालों की चमकने वाली है किस्मत

सिंह राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन आपको कुछ मानसिक परेशानी दे सकता है, कहीं भी कोई भी पैसा लगाने से पहले सावधान रहने की जरूरत है। किसी की सलाह से ही कोई काम करें। 

कन्या राशि: शुक्र का राशि परिवर्तन आपके लिए मिला- जुला है, आपका कोई काम नहीं रुकेगा, लेकिन इसके लिए आपको अपने फैसले अच्छे से लेने होंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें