Hindi Newsधर्म न्यूज़Rashifal Shani Transit Saturn retrograde motion for 139 days These zodiac signs will get benefit

139 दिनों तक Shani की उलटी चाल से ये राशियां रहेंगी मालामाल, खूब होगा लाभ

Rashifal Shani Transit Saturn retrograde motion: जल्द ही शनि देव वक्री चाल में गोचर करना शुरू देंगे। 15 नवंबर तक शनि उलटी चाल ही चलेंगे, जिससे कुछ राशियों को बंपर धन-लाभ हो सकता है।

Shrishti Chaubey लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 May 2024 07:09 AM
हमें फॉलो करें

Rashifal Shani Transit Saturn : शनि देव कुछ ही दिनों में अपनी चाल पलटने जा रहे हैं। शनि देव जल्द ही उलटी चाल में गोचर करना शुरू देंगे। शनि की चाल खास महत्व रखती है, जिससे लाभ और लॉस दोनों होता है। जून के आखिर में शनि देव वक्री चाल में गोचर करना शुरू देंगे। दृक पंचांग के अनुसार, 15 नवंबर तक शनि उलटी चाल ही चलेंगे। शनि मेहरबान रहते हैं तो रंक भी राजा बन जाता है। ऐसे में शनि की चाल से 139 दिन तक कुछ राशियां रहेंगी भाग्यशाली।       

मेष राशि                                            
शनि की उलटी चाल मेष राशि के जातकों के लिए लाभकारी मानी जा रही है। व्यवसायियों के लिए समय बेहद शुभ रहने वाला है। बिजनेस में प्रॉफिट होने के योग हैं। न्यू जॉब के ऑफर भी आपको मिल सकते हैं। घर-परिवार में शांति का माहौल रहेगा। फाइनेंशियल सिचुएशन भी स्टेबल रहने वाली है।

वृश्चिक राशि        
शनि की वक्री चाल से वृश्चिक राशि वालों को बंपर फायदा हो सकता है। इंकम बढ़ने के योग भी बन रहे हैं। वहीं, धन का आगमन ऐसी जगहों से होगा, जहां से आपने सोचा भी नहीं होगा। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। करियर की स्थिति भी अच्छी रहने वाली है।

वृषभ राशि 
वृषभ राशि वालों के लिए शनि की उलटी चाल शुभ साबित हो सकती है। जीवन में चल रही परेशानियां कम होने लगेंगी। बच्चों से जुड़ी कोई गुड न्यूज मिल सकती है। हेल्थ अच्छी रहने वाली है। वहीं, आर्थिक स्थिति भी मजबूत रहेगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

ऐप पर पढ़ें