DA Image
19 अप्रैल, 2021|5:41|IST

अगली स्टोरी

Mars Transit 2020 Video: मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन इन तीन राशियों के लिए अच्छा, ये ग्रह भी बदलेंगे राशि

planets

मंगल एक बलवान ग्रह है। इसका प्रबाव समाज के कई क्षेत्रों पर पड़ेगा। मंगल ग्रह का यह परिवर्तन 22 मार्च को हो रहा। ये शनिदेव की राशि मकर राशि में जा रहे है। जिन लोगों की कुंडली में कारक स्थिति में उनके लिए यह फायदेमंद है, वहीं जिनकी राशि में मंगल नकारात्मक स्थान पर बैठें हैं उनके लिए थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है। 
सबसे पहले 14 मार्च को सूर्य ने अपनी राशि बदल ली है। सूर्य अब मीन राशि में रहेंगे। इसके अलावा बुध ग्रह 10 मार्च को मार्गी हो गया है, वहींशनि ग्रह और राहुकेतू ग्रह भी अपनी राशि बदलेंगे। 

 

मंगल ग्रह का राशि पर्विरतन का असर: मंगल ग्रह 22 मार्च से राशि बदलने के बाद 4 मई तक मकर राशि में रहेंगे, इसके बाद वो राशि बदलेंगे। 4 मई के बाद मंगल ग्रह मकर राशि से मेष राशि में जाएंगे। फिलहाल 22 मार्च को रहे राशि परिवर्तन से सिर्फ 3 राशि के लोगों के लिए अच्छी स्थिति बनती दिख रही है। इन राशियों में सिंह, वृश्चिक और मीन राशि शामिल हैं। ज्योतिषियों की मानें तो सिंह राशि के लोगों की धन की स्थिति में सुधार होगा, वहीं इस राशि के लोग जो काम करेंगे उसमें विजय का परचम लहराएंगे। किसी से तर्क वितर्क में भी इसी राशि के लोगों को विजय मिलेगी। वहीं बात करें वृश्चिक राशि की तो इस राशि के लोगों का अचानक धन लाभ होगा। स राशि के लोगों को भी जिस काम में हाथ लगाएंगे सफलता मिलेगी। वहीं मीन राशि के लोगों को पढ़ाई लिखाई से धन प्राप्त होगा, इसके अलावा इस राशि के लोगों को शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। 

गुरु बृहस्पति

इसी महीने नवरात्रि में गुरु बृहस्पति राशि बदलेंगे। अभी गुरु धनु राशि में हैं, इसके बाद अब ये 29 मार्च से मकर राशि में प्रवेश करेंगे। 

शुक्र

नवरात्रि में शुक्र ग्रह भी राशि बदलेंगे। 28 मार्च को शुक्र राशि बदलकर मेष से वृष राशि में प्रवेश करेगा।

इस दिन से बुध ग्रह का वृश्चिक में प्रवेश, इन राशि वालों को होगा आर्थिक लाभ

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rashifal Mars Transit 2020: Horoscope of Mars: Good news for these three zodiac signs these planets are also changing this month