ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal March Horoscope These zodiac signs will remain silver for 31 days Mercury Venus Saturn Mars Sun will change their movements

Shani, मंगल, बुध, शुक्र, सूर्य बदलेंगे चाल, आने वाले 28 दिनों तक इन राशियों की रहेगी चांदी ही चांदी

Rashifal March: मार्च के महीने में शनि समेत कई ग्रहों की चाल बदलने वाली है। वहीं, 2 ऐसे ग्रह हैं, जो 2 बार अपनी चाल बदलेंगे। ऐसे में मार्च का महीना कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ करा सकता है।

Shani, मंगल, बुध, शुक्र, सूर्य बदलेंगे चाल, आने वाले 28 दिनों तक इन राशियों की रहेगी चांदी ही चांदी
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Mar 2024 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

Rashifal March: मार्च महीने की शुरुआत हो चुकी है। आने वाले 31 दिनों के अंदर 5 बड़े ग्रह अपनी चाल में बदलाव करेंगे। मार्च महीने के गोचर की शुरुआत बुध और शुक्र ग्रह से होगी। फिर सूर्य और मंगल गोचर करेंगे, शनि भी इसी महीने कुंभ में उदय होंगे। शुक्र और बुध एक नहीं बल्कि दो बार इस महीने राशि परिवर्तन करेंगे। ग्रहों की इन बदलती चालों से कुछ शुभ युति और योग भी बनेंगे। आइए जानते हैं शनि, बुध, शुक्र, मंगल और सूर्य की चाल मार्च में किन राशियों की सुख-समृद्धि बढ़ा सकती है-      

गुरु की चाल का कमाल, इन राशियों का दिन वरदान समान

कब-कब होगा गोचर?
7 मार्च को बुध मीन राशि में गोचर करेंगे। इसी दिन शुक्र का कुंभ में प्रवेश होगा। फिर 14 मार्च को मीन राशि में सूर्य प्रवेश करेंगे। अगले दिन मंगल 15 मार्च को कुंभ में एंट्री करेंगे। फिर शनि देव और बुध अस्त से उदित अवस्था में आ जाएंगे। 26 मार्च के दिन मेष राशि में बुध का गोचर होगा। आखिर में 31 मार्च को शुक्र मीन राशि में प्रवेश करेंगे।     

मार्च की लकी राशियां 
मार्च का महीना कर्क, मेष, वृषभ और कन्या राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है। बुध, शुक्र, शनि, मंगल और सूर्य की चाल आपको लाभ दिलाएगी। करियर तौर पर प्रमोशन के योग बन रहे हैं।  इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति पहले से काफी बेहतर रहेगी। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। धन का आगमन भी होगा। विदेश की यात्रा भी संभव है।                                             

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।                       

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें