ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal March Horoscope Gochar March Transit Good days for zodiac signs will start from March Saturn Mercury Sun Mars and Venus will give benefits

मार्च से शुरू होंगे और राशियों के अच्छे दिन, Shani, सूर्य, बुध, मंगल शुक्र देंगे खूब लाभ

March Horoscope: मार्च के महीने में 5 ग्रह अपनी चाल बदलने जा रहे हैं, जिससे यह महीना बेहद खास माना जा रहा है। ग्रहों की चाल परिवर्तन से कुछ राशियों के जीवन में कई बदलाव आने वाले हैं।

मार्च से शुरू होंगे और राशियों के अच्छे दिन, Shani, सूर्य, बुध, मंगल शुक्र देंगे खूब लाभ
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

March Horoscope, March Transit: कुछ दिनों में मार्च का महीना शुरू हो जाएगा। मार्च के महीने में पांच ग्रह अपनी चाल बदलने जा रहे हैं, जिससे यह महीना बेहद खास माना जा रहा है। मार्च की शुरुआत में बुध मीन राशि में गोचर करेंगे। इसके बाद 12 मार्च को शुक्र का कुंभ में प्रवेश होगा, जिसके दो दिनों बाद मीन में सूर्य प्रवेश करेंगे। मंगल 15 मार्च को कुंभ में एंट्री करेंगे। फिर शनि देव और बुध अस्त से उदित अवस्था में आ जाएंगे। आखिर में 31 मार्च को शुक्र मीन राशि में प्रवेश करेंगे। 5 बड़े ग्रहों की बदलती चाल से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं। इसलिए आइए जानते हैं मार्च के महीने में ग्रहों की चाल किन राशि के जातकों को मालामाल बनाने वाली है-

30 साल बाद कुंभ राशि में मंगल का गोचर, इन राशियों को होगा बंपर लाभ

बनेगी युति और राजयोग 
मार्च के महीने में कई ग्रहों की युति और शुभ योग का भी निर्माण भी होगा। बुध के गोचर करने से राहु और बुध की युति बनेगी। वहीं, शुक्र की चाल बदलने से शनि-शुक्र की युति बनेगी। सूर्य के राशि परिवर्तन करते ही बुध और सूर्य की युति मीन राशि में बनेगी, जिससे बुधादित्य राजयोग का भी निर्माण होगा।

मेष, कर्क, कन्या और वृषभ को लाभ?
मेष, कर्क, कन्या और वृषभ राशि वालों के लिए मार्च का महीना बेहद खास रहने वाला है। शनि, शुक्र, मंगल, सूर्य और बुध की चाल आपको लाभ दिलाएगी। इस महीने आपकी आर्थिक स्थिति पहले से काफी बेहतर रहेगी। धन का आगमन होगा। करियर तौर पर प्रमोशन के योग बन रहे हैं। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। विदेश की यात्रा भी संभव है।   

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।                   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें