ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal Hroroscope These zodiac signs will remain rich till March 2 Venus will make you rich

2 मार्च तक ये राशियां रहेंगी मालामाल, शुक्र बना देंगे धनवान

Venus, Shukra Transit: शुक्र की बदलती चाल सभी राशियों पर अपना प्रभाव डालेगी। शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन करने से कुछ राशियों को बंपर फायदा मिल सकता है। क्या आप भी हैं लिस्ट में शामिल?

2 मार्च तक ये राशियां रहेंगी मालामाल, शुक्र बना देंगे धनवान
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 25 Feb 2024 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit 2024: धन, प्रेम और सुंदरता के कारक शुक्र शुभ स्थिति में हो तो व्यक्ति का धन-भाग्य खुल जाता है। हाल ही में शुक्र ने अपनी चाल बदली है। 20 फरवरी के दिन सुबह के वक्त शुक्र ने श्रवण नक्षत्र में प्रवेश किया है। शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन सभी राशियों पर अपना प्रभाव डालेगा। अगला नक्षत्र परिवर्तन शुक्र अगले महीने 2 मार्च को करेंगे। ऐसे में शुक्र की बदलती चाल कुछ राशियों को जबदस्त लाभ दिला सकती है। आइए जानते हैं शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन से किन राशियों को पॉजिटिव रिजल्ट्स मिलेंगे-   

माघ पूर्णिमा पर न करें ये 3 काम, होगी धन की हानि

वृश्चिक राशि
शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन करने से वृश्चिक राशि के लोगों को फायदा होगा। कानूनी मामलों में आपको जीत हासिल हो सकती है। बिजनेस कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है। प्रॉपर्टी में किया गया कोई पुराना निवेश आपकी आर्थिक स्थितियों को मजबूत बनाएगा। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। वहीं, अपनी सेहत का ध्यान रखें।      

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए शुक्र का यह नक्षत्र परिवर्तन फायदेमंद माना जा रहा है। आपके सालों से रुके हुए काम अपनी रफ्तार पकड़ लेंगे। धन संपत्ति में वृद्धि होने की भी संभावना दिख रही है। मां की सेहत से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। वहीं, कारोबारी के लिए दिन बेहद ही शुभ माना जा रहा है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र का गोचर शुभ माना जा रहा है। घर-परिवार और पूर्वजों का आपको आशीर्वाद मिलेगा। शुक्र की कृपा से समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा में चार-चांद लग जाएंगे। व्यापारिक मुद्दों में आपको लाभ मिलेगा। रुपए-पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।        

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें