ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ धर्मअब अप्रैल 2023 तक गुरु के कारण कन्या समेत इन राशियों के लिए वरदान से कम नहीं यह 1 साल

अब अप्रैल 2023 तक गुरु के कारण कन्या समेत इन राशियों के लिए वरदान से कम नहीं यह 1 साल

rashifal horoscope Guru rashi parivartan 2022: गुरु राशि परिवर्तन कर चुके हैं। गुरु अब एक एक साल के लिए मीन राशि में रहने वाले हैं। गुरु के कारण कुछ राशियों के लिए यह समय बहुत ही खास रहने वाला है

अब अप्रैल 2023 तक गुरु के कारण कन्या समेत इन राशियों के लिए वरदान से कम नहीं यह 1 साल
Anuradha Pandeyलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 07:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

rashifal horoscope Guru rashi parivartan 2022: सभी ग्रहों में बृहस्पति को गुरु की उपाधि का दर्जा दिया जाता है। गुरु धनु और मीन राशि के स्वामी हैं। गुरु ग्रह कर्क ऱाशि में उच्च राशि के और मकर में नीच के माने जाते हैं। अगर किसी की राशि में गुरु चंद्रमा के साथ मिल जाएं तो यह और मजबूत हो जाते हैं। इसके अलावा अगर  गुरु मंगल के साथ मिल जाएं तो इनकी ताकत डबल हो जाती है। देवगुरु बृहस्पति ने 23 अप्रैल को राशि परिवर्तन किया है। यह एक साल बाद अप्रैल 2023 में ही राशि परिर्तन करेंगे। इस दौरान  कुछ राशियों को करियर से लेकर व्यापार तक में यह बहुत ही अधिक लाभ देने वाले हैं।

वृषभ राशि के लोगों को गुरु करियर में बहुत ही अधिक फायदा देने वाले हैं. इस दौरान अगर कोई स्टूडेंट प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे हैं, तो निश्चय ही मेहनत से इस बार परीक्षा पास कर सकते हैं।

मिथुन: इस ऱाशि के लोगों के लिए गुरु बहुत ही अच्छे संकेत दे रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस राशि के लोगों के बिजनेस पहले से सुधरेगा। निवेश की योजना बनाएं।

कन्या राशि के लिए गुरु बहुत बेहतरीन साबित होंगे। एक साल के लिए इस राशि को शुभ मंगल समाचार प्राप्त होंगे। 

वृश्चिक और कुंभ राशि के लिए अप्रैल तक का समय बहुत ही शानदार होगा। इस राशि को लोग उनन्ति करेंगे। गुरु की कृपा से इनके सभी बिगड़े काम बनेंगे।

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

epaper