ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal Horoscope Lucky Number 2024 People born on these dates will benefit from the year of Shani their luck will shine

इन तारीखों में जन्में लोगों को शनि का साल देगा लाभ, खूब चमकेगी किस्मत

Lucky Number 2024 : 2024 का साल शनि का साल है। शनि जब शुभ और मजबूत स्थिति में होता है तो रंक को भी राजा बना सकता है। क्या आपके लिए शनि का ये साल लकी रहेगा?

इन तारीखों में जन्में लोगों को शनि का साल देगा लाभ, खूब चमकेगी किस्मत
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Feb 2024 05:43 AM
ऐप पर पढ़ें

Lucky Number 2024, Shani: 2024 का साल शनि का साल माना जा रहा है। शनि बेहद ही दिलचस्प ग्रह है, जब शुभ और मजबूत स्थिति में होता है तो व्यक्ति का भाग्य चमका देता है। वहीं, शनि का बुरा प्रभाव राजा को भी रंक बना सकता है। अंक ज्योतिष विद्या में अंक 8 का संबंध शनि ग्रह से माना गया है। 2+0+2+4 करने पर भाग्यांक 8 निकलता है, जो शनि का अंक है। ऐसे में शनि का ये साल कुछ बर्थ डेट वालों के लिए बेहद लाभकारी साबित हो सकता है। 

1 साल बाद सूर्य करेंगे गुरु की राशि में प्रवेश, पलटेगा इन राशियों का भाग्य

मूलांक 6 
महीने की 6, 15, 24 तारीखों में जन्में लोगों का मूलांक 6 होता है। 2024 का साल मूलांक 6 वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। करियर में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। आर्थिक स्थिति स्टेबल रहेगी। दोस्तों का भरपूर साथ मिलेगा। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। सेल्फ लव पर फोकस करें।

मूलांक 8 
महीने की 8, 17, 26 तारीखों में जन्में लोगों का मूलांक 8 होता है। जिन लोगों का मूलांक 8 है, उनके लिए 2024 का साल बेहद ही फायदेमंद माना जा रहा है। आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करना बेहद लाभकारी रहेगा व्यवसाय में खूब लाभ मिलेगा। जॉब ढूंढ रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है। वहीं, सेहत भी अच्छी रहने वाली है।

मूलांक 7
महीने की 7, 16, 25 तारीखों में जन्में लोगों का मूलांक 7 होता है। मूलांक साथ वालों के लिए 2024 का साल फायदेमंद माना जा रहा है। आपके रुके हुए काम अपनी रफ्तार पकड़ेंगे। सिंगल लोग रिलेशनशिप में आ सकते हैं। अपनी हेल्थ पर ध्यान रखें और स्ट्रेस से बचें। करियर में थोड़े बहुत उतार चढ़ाव होना तो नॉर्मल है।

मूलांक 5
महीने की 5, 14, 23 तारीखों में जन्में लोगों का मूलांक 5 होता है। 2024 का साल मूलांक 5 वालों के लिए लकी साबित हो सकता है। इस साल आप खूब ट्रैवल करेंगे। विदेश की यात्रा के भी योग बन रहे हैं। आपकी फाइनेंशियल सिचुएशन स्ट्रांग रहेगी। भाग्य का साथ मिलेगा। सेहत पर ध्यान रखने की जरूरत है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें