ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal Horoscope Guru Transit Jupiter Venus Transit Guru Gochar Shukra

12 साल बाद गुरु-शुक्र विराजेंगे साथ, इन राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा

Jupiter, Venus Transit: मई में वृषभ राशि में गुरु का गोचर होगा, जहां शुक्र भी इसी महीने प्रवेश करेंगे। ऐसे में शुक्र-गुरु की इस युति से राजयोग बनेगा, जो कुछ राशियों का भाग्य चमका सकता है।

12 साल बाद गुरु-शुक्र विराजेंगे साथ, इन राशियों को मिलेगा पैसा ही पैसा
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 05:50 AM
ऐप पर पढ़ें

Venus Transit, Guru Gochar: देव गुरु जल्द ही राशि परिवर्तन करने वाले हैं। मई की शुरुआत में ही गुरु अपनी राशि बदलेंगे। 1 मई के दिन मेष राशि से वृषभ राशि में गुरु गोचर करेंगे। वहीं, प्रेम और समृद्धि के कारक शुक्र भी 19 मई के दिन वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र के एंटर करते ही गजलक्ष्मी राजयोग का निर्माण होगा, जो बेहद लाभकारी माना जाता है। माना जा रहा है वृषभ राशि में गुरु-शुक्र की युति 12 साल बाद बन रही है, जो 11 जून तक रहेगी। आइए जानते हैं गुरु और शुक्र की युति से बना गजलक्ष्मी योग किन राशियों को मालामाल बनाने वाला है-

बुध की मीन राशि में एंट्री, 3 राशियों की रहेगी मौज

मेष राशि
गजलक्ष्मी राजयोग के निर्माण से मेष राशि वालों को काफी फायदा हो सकता है। मां लक्ष्मी की कृपा से व्यापार में आपको मुनाफा होगा। धन आगमन के योग बन रहे हैं लेकिन खर्चों पर आपको पकड़ बनानी होगी। मन खुश रहेगा। सेहत भी दुरुस्त रहेगी। वहीं, संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। 

सिंह राश
सिंह राशि वालों के लिए वृषभ राशि में बना गजलक्ष्मी राजयोग बेहद ही लाभकारी साबित हो सकती है। गजलक्ष्मी योग के निर्माण से आपकी इंकम बढ़ाने की संभावना है। आर्थिक स्थिति मजबूत रहने वाली है। घर-परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा। व्यापार की दृष्टि से भी यह गोचर शुभ माना जा रहा है।

Shani-बुध-सूर्य रहेंगे कुंभ में, इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ

कर्क राशि
गुरु और शुक्र की युति से बना गजलक्ष्मी राजयोग कर्क राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकता है। करियर में नए मुकाम हासिल करने के कई मौके मिल सकते हैं। वहीं, रुका हुआ धन भी वापस मिलेगा। हेल्थ दुरुस्त रहने वाली है। वहीं, सिंगल लोगों की लाइफ में किसी में किसी नए शख्स की एंट्री हो सकती है।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें