ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal Guru Jupiter moves in Aries these zodiac signs will earn money till 8th October

Guru मेष राशि में मार्गी, 8 अक्टूबर तक ये राशियां कमाएंगी धन-दौलत

Rashifal Guru: गुरु सीधी चाल में मेष राशि में गोचर कर रहे हैं। गुरु की ये सीधी चाल कुछ राशियों के लिए काफी लाभकारी साबित हो सकती है। देखें क्या आप भी शामिल हैं?

Guru मेष राशि में मार्गी, 8 अक्टूबर तक ये राशियां कमाएंगी धन-दौलत
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 22 Feb 2024 01:49 AM
ऐप पर पढ़ें

Rashifal Guru: गुरु मेष राशि में विराजमान हैं, जो सीधी चाल में संचरण कर रहे हैं। 31 दिसंबर 2023, के दिन मेष में गुरु मार्गी हुए थे। जल्द ही गुरु मेष से वृषभ राशि का सफर मई की शुरुआत में करेंगे। अक्टूबर के महीने में मार्गी से वक्री अवस्था में गुरु गोचर करने वाले हैं। गुरु की मार्गी यानि सीधी चाल से कुछ राशियों की आर्थिक स्थिति सुधर सकती है और जीवन में आनंद ही आनंद रहेगा। आइए जानते हैं गुरु की मार्गी चाल किन राशियों को मालामाल बना सकती है-

2025 में मेष राशि पर शुरू होगी Shani की साढ़ेसाती, मकर-मीन राशि को मिलेगी मुक्ति, जानें कुंभ का हाल

सिंह राशि 
गुरु की सीधी चाल से सिंह राशि के लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत होगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। करियर में बनाई गयी योजनाओं से सफलता मिलने की संभावना अधिक है। नौकरी कर रहे लोगों को गुरु कृपा से अपने हार्ड वर्क का रिजल्ट मिलेगा। काम की तारीफ होगी साथ ही आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थी सफल रहेंगे। कमाई के नए सोर्स भी बनेंगे।

कर्क राशि 
कर्क राशि के लोगों के लिए गुरु की मार्गी स्थिति फायदेमंद मानी जा रही है। करियर की दृष्टि से रचनात्मक कौशल मजबूत होगा। रचनात्मक गतिविधियों में अधिक रुचि रहेगी। कार्यस्थल पर सहकर्मियों और दोस्तों का सहयोग मिलेगा। इसके साथ ही अनेक कार्यों को अंजाम देकर सामाजिक क्षेत्र में भी आप मान-सम्मान और पहचान हासिल कर सकेंगे। 

धनु राशि 
गुरु की मार्गी चाल धनु राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ मानी जा रही है। जीवन में चल रही मुश्किलें धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी। समाज को प्रभावित करने और आकर्षित करने की आपकी क्षमता तेज होगी। भीड़ से अलग सोचेंगे और नेतृत्व की ओर अपने कदम बढ़ाएंगे। यात्रा करने की भी संभावना है। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें