ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal February There will be movement due to the movement of 4 planets including Saturn stress of these zodiac signs will increase

Shani समेत 4 ग्रहों की चाल से होगी हलचल, इन राशियों का बढ़ेगा स्ट्रेस

Rashifal February: फरवरी के महीने में 5 ग्रहों की चाल बदलने से कुछ राशियों की लाइफ में उथल-पुथल मच सकती है। आइए जानते हैं किन राशियों की सावधानी बरतने की जरूरत है।

Shani समेत 4 ग्रहों की चाल से होगी हलचल, इन राशियों का बढ़ेगा स्ट्रेस
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 04 Feb 2024 07:10 AM
ऐप पर पढ़ें

Rashifal February: शनि, सूर्य, शुक्र और मंगल की चाल फरवरी में बदलने वाली है। जल्द ही 3 बड़े ग्रह गोचर करने जा रहे हैं, जिससे फरवरी के महीने में काफी उथल-पुथल होने वाली है। 1 फरवरी को बुध मकर में प्रवेश कर चुके हैं। अब 5 फरवरी को मंगल मकर में राशि परिवर्तन करेंगे। 11 को शनि अस्त होंगे, इसके बाद 12 फरवरी को शुक्र की चाल बदलेगी, फिर 13 फरवरी के दिन सूर्य गोचर करेंगे। फरवरी के महीने में इन ग्रहों की चाल बदलने से कुछ राशियों की लाइफ में मुश्किलें पैदा हो सकती हैं। इसलिए आइए जानते हैं शनि, सूर्य, शुक्र, मंगल और बुध के राशि परिवर्तन से किन राशियों का बुरा वक्त शुरू हो रहा है-

राहु-सूर्य दिखाएंगे कमाल, 3 राशियों को होगा बंपर लाभ

मिथुन राशि
शनि, सूर्य, शुक्र और मंगल की चाल में बदलाव आने से मिथुन राशि वालों के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। इस समय आपको संपत्ति या शेयर मार्केट में निवेश करने से बचना चाहिए। घर में कलह-क्लेश का माहौल भी बन सकता है। ऐसे में इन ग्रहों का गोचर इस राशि वालों के लिए शुभ नहीं माना जा रहा है। वहीं, आपको अपने स्वास्थ्य का खास ख्याल रखने की जरूरत है।

मीन राशि 
मीन राशि वालों के लिए शनि, सूर्य, शुक्र और मंगल की चाल फायदेमंद नहीं मानी जा रही है। वैवाहिक जीवन में दिक्कतें पैदा हो सकती हैं। पार्टनर के साथ मनमुटाव की स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है। धन हानि होने के भी संकेत है। इसलिए आपको इस वक्त इंवेस्टमेंट करने से भी बचना चाहिए। 

धनु राशि
शनि, सूर्य, शुक्र और मंगल की चाल बदलने से धनु राशि वालों को मिले-जुले परिणाम मिल सकते हैं। आपको सेहत से जुड़ी परेशानियां हो सकती हैं। इसलिए इस दौरान आपको अपने स्वास्थ्य की खास देखभाल करनी चाहिए। वहीं, परिवार को लेकर आपका खर्च भी बढ़ सकता है। व्यापार क्षेत्र में बॉस के साथ मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है। संभलकर रहें और वाणी पर भी काबू रखें। 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें