ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal December 2021 horoscope fate of Gemini Taurus Cancer Virgo Aquarius zodiac signs will shine in last month of year Astrology in Hindi

जाते-जाते इन 5 राशि वालों का भाग्य संवार जाएगा साल 2021, कामयाबियों से भरा रहेगा दिसंबर

साल 2021 जाते जाते कुछ राशियों की किस्मत चमकाकर जाएगा। साल का आखिरी माह दिसंबर पांच राशियों के लिए बेहद शुभ और मंगलकारी रहेगा। मिथुन, वृषभ, कर्क, कन्या और कुंभ राशि के जातकों के लिए दिसंबर...

जाते-जाते इन 5 राशि वालों का भाग्य संवार जाएगा साल 2021, कामयाबियों से भरा रहेगा दिसंबर
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 30 Nov 2021 06:21 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

साल 2021 जाते जाते कुछ राशियों की किस्मत चमकाकर जाएगा। साल का आखिरी माह दिसंबर पांच राशियों के लिए बेहद शुभ और मंगलकारी रहेगा। मिथुन, वृषभ, कर्क, कन्या और कुंभ राशि के जातकों के लिए दिसंबर माह सफलता दायक रहेगा। इन राशि वालों के लोगों के परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। श्रम से इन्हें सफलता मिलेगी। नौकरी में भी पदोन्नति के पूरे आसार हैं। दरअसल इन पांचों राशियों के लिए ग्रहों की स्थिति बेहद अनुकूल हैं जो सीधा सीधा जीवन में आनंद का संचार करेगी। 

वृषभ राशि: साल 2021 का आखिरी महीना दिसंबर वृषभ राशि वालों के लिए काफी अच्छा रहेगा। योजनाओं के मुताबिक सभी काम पूरे होंगे। मन हर्ष से भरा रहेगा। बिजनेस में मंदी खत्म हो जाएगी। अगर जॉब तलाश रहे हैं तो उसके भी मिलने के पूरे आसार हैं। तनाव कम होने से स्वास्थ्य भी बेहतर होता चला जाएगा।

मिथुन राशि - कार्यक्षेत्र और समाज में हर जगह यश बढ़ेगा। करियर में तरक्की तय दिख रही है। आपके प्रेम-संबंधों में निकटता आएंगी। परिवार के बुजुर्गों का आशीर्वाद आपको प्राप्त होगा। परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। श्रम से मिली कामयाबी आपको जीवन में आगे तक साथ देगी।

8 दिसंबर से इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, शुक्र के प्रभाव से बदलेगा भाग्य

कर्क राशि - इस माह आपकी लाइफ में दौड़धूप अधिक हो सकती है लेकिन बिजनेस और जॉब में सुधार होना तय है। दिसंबर माह में आपना धन का भंडार और समृद्ध होगा। सैलरी में इजाफा होगा। मित्रों के सहयोग से संपत्ति अर्जित करने की संभावना भी रहेगी। 

कन्या राशि - आपको अपने काम की हर तरफ से तारीफ मिलेगी। घर परिवार में कोई बड़ा आयोजन हो सकता है जिस वजह से आपकी मुलाकात ऐसे व्यक्ति से हो सकती है जो आपके भविष्य के लिए काफी फायदेमंद रहेगा। व्यापार में जोरदार मुनाफा होने की उम्मीद है। रुका धन वापस लौट सकता है जिसकी मदद से आप अपनी अधूरी योजनाएं पूरी कर पाएंगे। 

10 दिसंबर तक इन राशि वालों को मिलेंगे शुभ परिणाम, जीवन में आएंगी खुशियां

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों के जीवन में धन आगमन होगा जिससे उनके भौतिक सुख संपदा में वृद्धि होगी। घरेलू समस्याओं का भी समाधान होगा। पैतृक सम्पति से बड़े मुनाफे की उम्मीद है। जॉब वालों को किसी जगह से ऑफर मिल सकता है। विद्यार्थियों के करियर के लिहाज से भी माह अच्चा है। नए करियर की शुरुआत के लिए बढ़िया समय है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें