ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal 2024 These 4 zodiac signs will be blessed by Goddess Lakshmi in 2024 horoscope prediction

Rashifal 2024: 2024 में इन 4 राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी की असीम कृपा, चुंबक की तरह खींचा चला आएगा धन

New Year Rashifal 2024: नए साल 2024 में कई प्रमुख ग्रह-नक्षत्र अपनी स्थिति व चाल में परिवर्तन करेंगे। इन ग्रहों की स्थिति में बदलाव का असर कई राशियों पर सकारात्मक रहने वाला है। जानें आप भी-

Rashifal 2024: 2024 में इन 4 राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी की असीम कृपा, चुंबक की तरह खींचा चला आएगा धन
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 01 Dec 2023 06:11 AM
ऐप पर पढ़ें

New Year 2023 Lucky Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र में वर्णित कुल 12 राशियों में से कुछ राशियों के लिए नया साल 2024 कई सौगातें लेकर आने वाला है। नए साल में इन राशियों को आर्थिक लाभ के साथ कई क्षेत्रों में सफलता भी मिल सकती है। आइए जानते हैं कि साल 2024 किन राशियों के लिए बेहद शुभ और भाग्यशाली रहने वाला है।

वृषभ राशि- 2024 में वृषभ राशि के जातकों के रुके हुए काम पूरे होंगे और आपने जिस भी क्षेत्र में मेहनत की है या समय दिया है, उसका रिटर्न मिल सकता है। धन की प्राप्ति होगी। आपके मन की इच्छा भी पूरी हो सकती है। परिवार और रिश्तेदारों समेत पूरे समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ने वाली है। करियर हो या बिजनेस हर जगह तरक्की मिलेगी।

मिथुन राशि- नए साल में मिथुन राशि के जातक जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलने की पूरी उम्मीद है। आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और रुके हुए काम पूरे होंगे। सबसे बड़ा फायदा नौकरी या बिजनेस के मामले में होगा और साथ ही वैवाहिक संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। कुछ जातकों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है।

30 नवंबर को शुक्र का तुला राशि में गोचर: शनि की साढ़ेसाती से पीड़ित 3 राशियां हो जाएंगी मालामाल

सिंह राशि- सिंह राशि के जो लोग बिजनेस करते हैं उनके चमकने के दिन आ गए हैं। परिवार में आपका सम्मान बढ़ेगा और आपको नई जिम्मेदारियां भी मिल सकती हैं। अगर आप छात्र हैं तो परीक्षा में सफलता मिलने की पूरी संभावना है। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मजबूत होंगे। आपके सभी काम बिना किसी परेशानी के पूरे होंगे। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

तुला राशि- नए साल में आपको मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आपकी किस्मत चमक सकती है। जीवनसाथी के साथ-साथ अन्य रिश्तेदारों के साथ संबंध बेहतर होंगे। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और आपको अपने करियर और व्यवसाय में  सफलता मिलेगी। अगर आप बेरोजगार हैं तो आपको नौकरी मिल जाएगी। 

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें