ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRashifal 2024 There will be happiness in the lives of these zodiac 4 people in the new year

Rashifal 2024: नए साल में इन राशि 4 वालों के जीवन में आएंगी खुशियां, लाइफ में होंगे कई बड़े बदलाव

Horoscope 2024, New Year Rashifal Prediction: नए साल 2024 में ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति में बदलाव कई राशि वालों के जीवन में खुशियां लेकर आ सकता है। जानें साल 2024 में किन राशियों को होगा लाभ-

Rashifal 2024: नए साल में इन राशि 4 वालों के जीवन में आएंगी खुशियां, लाइफ में होंगे कई बड़े बदलाव
Saumya Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 20 Nov 2023 01:19 PM
ऐप पर पढ़ें

Rashifal 2024: नया साल 2024 शुरू होने वाला है। नए साल में सूर्य, बुध, शुक्र व मंगल समेत कई प्रमुख ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आने वाले साल में कई राशि के जातकों को सकारात्मक परिणाम की प्राप्ति होगी। नए साल में ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति में होने वाले परिवर्तन का प्रभाव कुछ राशियों पर शुभ तो कुछ राशियों पर अशुभ प्रभाव पड़ेगा। जानें आने वाला नया साल 2024 किन राशियों के लिए साबित होगा लकी-

मिथुन राशि- मिथुन राशि वालों के लिए नया साल 2024 अत्यंत शुभ रहने वाला है। नए साल में आपको कार्यों में सफलता हासिल होगी। आकस्मिक धन लाभ के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। धन संचय करने में भी सफल रहेंगे। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को सफलता मिल सकती है।

2024 में गुरु गोचर से इन 3 राशि वालों के खुल जाएगी किस्मत, बनेंगे बिगड़े काम

सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों को साल 2024 में विशेष लाभ मिल सकता है। नया साल आपके करियर में नई उड़ान दिलवा सकता है। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है। अगर आप किसी नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो यह साल शुभ रहने वाला है। आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

तुला राशि- तुला राशि वालों के लिए साल 2024 अत्यंत लाभकारी रहने वाला है। साल 2024 में आपकी सुख-सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है। करियर में तरक्की मिलने के साथ ही कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। पुराने अटके हुए मामले सुलझ सकते हैं। कार्यस्थल पर उच्चाधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा।

कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों के लिए आने वाला साल 2024 शुभ रहने वाला है। कुंभ राशि के स्वामी ग्रह शनि ग्रह हैं। शनि साल 2024 में अपनी स्वराशि कुंभ में ही विराजमान रहेंगे। शनि के कुंभ राशि में होने से इस राशि के जातकों को करियर में नई उपलब्धि के साथ आय के नवीन साधन प्राप्त हो सकते हैं। आपकी इनकम में भी वृद्धि हो सकती है।

2024 में शनिदेव की इन राशियों पर रहेगी तिरछी नजर, शनि प्रकोप से बचाव के लिए करें ये काम

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें