DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशिफल: 12 सितंबर को क्या कहते हैं आपके सितारे

 जानें 12 सितंबर को क्या कहते हैं आपके सितारे
जानें 12 सितंबर को क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल: 12 सितंबर को क्या कहते हैं आपके सितारे, राशि के अनुसार पढ़ें अपना.

मेष
मेष

पारिवारिक कठिनाइयां बढ़ सकती हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

वृष
वृष

पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आय की स्थिति में सुधार होगा। घर में सुख सुविधाओं का विस्तार होगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मिथुन
मिथुन

कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा। परिवार की स्थिति में सुधार हो सकता है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। बातचीत में संयत रहें। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कर्क
कर्क

मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

सिंह
सिंह

किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कन्या
कन्या

मानसिक शान्ति तो रहेगी, लेकिन आत्मविश्वास में कमी भी रहेगी। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

तुला
तुला

परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

वृश्चिक
वृश्चिक

किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। लाभ के अवसर मिलेंगे। माता-पिता से भी आर्थिक सहयोग मिल सकते हैं। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

धनु
धनु

बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकता है। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मकर
मकर

आत्मसंयत रहें। क्रोध की अधिकता रहेगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

कुंभ
कुंभ

क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। नौकरी में कार्य क्षेत्र का विस्तार हो सकता है। परिश्रम की अधिकता रहेगी। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

मीन
मीन

सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। मन में प्रसन्नता के भाव रहेंगे। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। (पं.राघवेन्द्र शर्मा)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rashifal 12 september 2018 ka zodiac horoscope