DA Image
4 दिसंबर, 2020|8:48|IST

अगली स्टोरी

Rashi Parivartan 2020: 20 नवंबर से अगले साल अप्रैल तक गुरु और शनि मकर राशि में, इस योग से कुछ राशियों के लिए धनलाभ के योग

Panchak, may 2017, moon, planet

देव गुरु बृहस्पति 20 नवंबर को मकर  राशि में प्रवेश कर रहे हैं। गुरु अपनी नीच राशि में प्रवेश कर रहे हैं, वहीं इस राशि में पहले से ही शनि विराजमान हैं। गुरु इस राशि में अप्रैल 2021 तक रहेंगे। शनि मकर राशि में रहकर 29 सितंबर को वक्री से मार्गी हो चुके हैं। ग्रहों की इस प्रकार की स्थिति अपने साथ कई अच्छे और बुरे दोनों प्रकार के परिणाम लाएगी। गुरु के मकर राशि में आने से कुछ राशियों को धन लाभ होगा, तो कुछ राशिओं के लिए कुछ परेशानी भी होगी।

Guru parivartan 2020: दिवाली बाद देवगुरु बृहस्पति करेंगे राशि परिवर्तन, धन के मामले में बनेंगे अच्छे योग

गुरु के मकर राशि में आने से जहां लोगों के नौकरी में प्रमोशन के मौके बढ़ेंगे वहीं जो लोग कानूनी मामलों में फंसे हैं उन्हें न्याय मिलने का योग है। आपको बता दें कि आपकी कुंडली में अगर बृहस्पति सही दशा में बैठे हैं तो आपको जीवन में उन्नति के साथ धन वैभव मिलेगा। वहीं अगर बृहस्पति मजबूत स्थिति में नहीं हैं तो आपको कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। यहां पढ़ें इस योग से किन राशियों के लिए लाभ की स्थिति बन रही है: 

Guru : इस वजह से भी जीवन में नहीं मिलता धन, वैभव और उन्नति, इन बातों को रखेंगे ध्यान तो आएगा धन और वैभव

मेष राशिवालों को इस योग से धन लाभ के संकेत मिल रहे हैं।

वृश्चिक राशि के लोगों को व्यापार में लाभ, धन के नए साधन, नौकरी में प्रमोशन के योग है।
कन्या राशि के लोगों के लिए यह परिवर्तन मिलाजुला होगा, एक तरफ आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी, वहीं आपको कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ेगा।
धनु राशि वालों को भी अच्छे परिणाम मिलेंगे। मकर राशि वालों के भी कुछ अधूरे काम बनेंगे।
मीन राषि के लोगों की आय में इजाफा होगा और आपको मौके मिलेंगे, जिनके अनुसार लाभ उठाना आप पर निर्भर करता है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rashi Parivartan 2020: November 19 to April 2021 Guru and shani will be in Capricorn the sum of benefits for some zodiac signs read astrological predictions