ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRahu will remain in Pisces in 2024 closed doors of luck of these zodiac signs will open

2024 में राहु रहेंगे मीन राशि में, इन राशियों की किस्मत के खुलेंगे बंद दरवाजे

Rahu Transit 2024: राहु ने 30 अक्टूबर के दिन मेष से मीन राशि में प्रवेश किया था, जो इस साल भी इसी राशि में विराजमान रहेंगे। राहु की वक्री चाल से कुछ राशियों को काफी लाभ हो सकता है।

2024 में राहु रहेंगे मीन राशि में, इन राशियों की किस्मत के खुलेंगे बंद दरवाजे
Shrishti Chaubeyलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 Jan 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

Rahu Transit 2024, Rahu Gochar: ज्योतिष शास्त्र में राहु को मायावी ग्रह का दर्जा दिया गया है। राहु की चाल भी विशेष महत्व रखती है। राहु हमेशा वक्री चाल में गोचर करते हैं। फिलहाल राहु मीन राशि में विराजमान हैं, जो 2024 में इसी राशि में गोचर करने वाले हैं। राहु ने 30 अक्टूबर के दिन मेष से मीन राशि में प्रवेश किया था। राहु की उलटी चाल कुछ राशियों पर भारी पड़ सकती है तो कुछ के भाग्योदय का कारण भी बन सकती है। इसलिए आइए जानते हैं 2024 में मीन राशि में विराजमान राहु किन राशि के जातक को लाभ देने वाले हैं।

3 बार शनि बदलेंगे 2024 में चाल, इन राशियों को होगा बंपर लाभ

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए राहु की स्थिति फायदेमंद साबित हो सकती है। इस साल आपकी तरक्की के नए मार्ग खुलेंगे। कुछ लोग प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं। जॉब कर रहे लोगों को कई नए टास्क मिलेंगे। छोटी-मोटी मुश्किलों को आप आसानी से पार कर लेंगे। लव लाइफ में रोमांस भी बना रहेगा।

मेष राशि
2024 का राहु का गोचर मेष राशि वालों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। जीवन की मुश्किलें धीरे-धीरे खत्म होने लगेंगी। नए मौके हाथ लगेंगे। करियर में आपका स्ट्रगल रंग लाएगा। प्रमोशन के भी योग बन रहे हैं। वहीं, आपको जंक फूड से दूर रहना चाहिए और हेल्थ पर फोकस करना चाहिए। किसी लंबी यात्रा पर भी जा सकते हैं।

18 जनवरी से गुरु-चंद्रमा बनाएंगे गजकेसरी योग, इन राशियों का जगेगा सोया भाग्य

कन्या राशि
राहु की उलटी चाल कन्या राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है। आपको अपने फ्रेंड्स का सपोर्ट मिलेगा। हेल्थ में सुधार होगा। व्यापारियों को नया व्यापार शुरू करने के लिए कोई अच्छी डील मिल सकती है। घर में सुख और शांति बनी रहेगी। वहीं, धार्मिक कार्यों में भी मन लगेगा।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें