ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News AstrologyRahu transit 2024 rahu rashi parivartan zodiac sign yearly new year horoscope future predictions

Rahu:Libra समेत सिर्फ इन राशियों के बेशुमार सफलता के योग, साल 2024 में ये राशियों पाएंगी राहु का वरदान

Rahu new year predictions horoscope: राहु का राशि परिवर्तन इसी साल में मीन राशि में हो गया है। राहु किसी भी राशि में 18 महीने के लिए रहते हैं। अक्टूबर में राहु का राशि परिवर्चन हुआ है। अब राहु इस राशि

Rahu:Libra समेत सिर्फ इन राशियों के बेशुमार सफलता के योग, साल 2024 में ये राशियों पाएंगी राहु का वरदान
Anuradha Pandeyलाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 10:16 AM
ऐप पर पढ़ें

Rahu Rashi parivartan 2024: राहु का राशि परिवर्तन इसी साल में मीन राशि में हो गया है। राहु किसी भी राशि में 18 महीने के लिए रहते हैं। अक्टूबर में राहु का राशि परिवर्चन हुआ है। अब राहु इस राशि में साल 2025 तक रहेंगे। साल 2024 तक भी राहु मीन राशि में ही रहेंगे। आपको बता दें कि राहु की वक्री गति से नहीं चलते, क्योंकि ये पहले से ही पीछे की चाल चलते हैं। राहु एक छाया ग्रह हैं।  चूंकि यह पहले से ही पीछे की ओर चल रहा है और एक छाया ग्रह है, इसलिए यह न तो अस्त अवस्था में है और न ही उगता है। राहु की वर्तमान गति मीन राशि में है, राहु के मीन राशि में आने पर इस राशि के लोगों राहु धन लाभ तो दिलाएंगे साथ ही इन राशियों के लिए  पर्याप्त ऐसे मौके लाएंगे जब इन राशियों के लोग मौके पर चौका मार सकेंगे। अगले साल गुरु वृषभ राशि में होंगे।

साल 2024 तुला राशि:  के लोगों को साल भर राहु परेशान नहीं करेंगे। राहु इन्हें अच्छा वरदान देंगे। इस राशि में राहु की दृष्टि आपके दशम, द्वादश और तृतीय भाव पर होगी।  इसलिए नौकरी से लेकर शादी तक में आपके लिए अच्छे योग हैं। खास कर विवाह की अड़चने खत्म होंगी और अच्छे पैकेज वाली नौकरी आपका इंतजार कर रही है। राहु गोचर बिजनेस में बेशुमार सफलता के योग ला रहा है।

वृषभ राशि के स्वामी ग्रह शुक्र ग्रह होते हैं इस राशि में साल 2024 में गुुर भी आ जाएंगे। राहु गोचर भी आपके लिए अच्छा है। कुल मिलाकर आप साल 2024 में हर चीज को पाएंगे, फिर चाहें वो कोई नया बिजनेस हो या फिर हेल्थ आप सभी में सफता पाएंगे।  

साल 2024 मकर राशि वालों के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है। आपका मनचाहा विवाह होगा और शादी में आ रही अड़चने खत्म होंगी। राहु गोचर आपको कोई नया बिजनेस भी शुरू करा सकता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें